Breaking News
  • 15 साल में बिहार बहुत आगे बढ़ा- प्रधानमंत्री
  • बिहार: दरभंगा में प्रधानमंत्री मोदी की रैली
  • मेरे मित्र, भाई नीतीश जी को आपके आशीर्वाद निश्चित मिलने वाले हैं: दरभंगा रैली में बोले पीएम मोदी

Salman Khan के साथ Sidharth Shukla भी होंगे 'Bigg Boss 14' के होस्ट! जानिए डिटेल

निर्माताओं ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को 'बिग बॉस 14' के लिए भी साथ में रखने का फैसला किया है. 

Salman Khan के साथ  Sidharth Shukla भी होंगे 'Bigg Boss 14' के होस्ट! जानिए डिटेल

नई दिल्ली: मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस का 14वां सीजन अब जल्द शुरू होने के लिए तैयार है. शो के शुरू होने को लेकर बीते कई दिनों से कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. बीते दिन कलर्स ने सभी अटकलों को विराम देते हुए शो का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है. इसके साथ ही अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) 'बिग बॉस' के 14 वें सीजन (Bigg Boss 14)  को को-होस्ट करेंगे.

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बिग बॉस 13' के घर में अपने कार्यकाल के बाद से सिद्धार्थ ने एक लंबा सफर तय किया है, शो के समापन के बाद भी प्रशंसक उन्हें बहुत प्यार से याद करते हैं. वास्तव में, कोई भी इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकता है कि पिछले कुछ महीनों में उनके फॉलोअर्स में वृद्धि हुई है. उनकी लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने उन्हें 'बिग बॉस 14' के लिए भी साथ में रखने का फैसला किया है. हालांकि इस बार प्रतिभागी के रूप में नहीं बल्कि एक विशेष सेगमेंट के लिए.'

इस सीजन की थीम - 'करारा जबाव'
रिपोर्ट में आगे कहा गया है, 'शो में सिद्धार्थ की भूमिका इस सीजन की थीम - 'करारा जबाव' से जुड़ी होगी. वह बाहर से प्रतियोगियों की निगरानी करेंगे और घर के अंदर उनके प्रदर्शन पर अपनी राय देंगे. अभिनेता के साथ प्रारूप पर चर्चा और एक बार सब कुछ फाइनल हो जाने के बाद, वे जल्द ही इसकी अधिकारिक घोषणा करेंगे.'

3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है शो
अब जल्द ही ये शो शुरू होने वाला है. इसकी जानकारी खुद सलमान खान ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए लोगों को दी है. सलमान ने शो का नया प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, '2020 की हर प्रॉब्लम को चकनाचूर करने आ गया है 'बिग बॉस'.' साथ ही उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा है कि #BiggBoss का 14वां सीजन 3 अक्टूबर को रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है. 

खबरों के अनुसार, इस बार 'बिग बॉस 14' में जैसमीन भसीन, एली गोनी, एजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तंबोली और निशांत मलखानी के नाम कंटेस्टेंट के रूप में सामने आए हैं, हालांकि अभी तक ऑफिशियली शो के कंटेस्टेंट्स की नामों की लिस्ट जारी नहीं की गई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें