'सिंघम अगेन' के 'डेंजर लंका' बनकर अर्जुन कपूर ने मचाई दहशत, अब रोहित शेट्टी को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow12465087

'सिंघम अगेन' के 'डेंजर लंका' बनकर अर्जुन कपूर ने मचाई दहशत, अब रोहित शेट्टी को लेकर कही ये बात

'सिंघम अगेन' का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है रोहित शेट्टी की फिल्म लगातार चर्चा में हैं. फिल्म में वैसे तो सितारों की कतार है. अब इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर ने रिएक्ट किया है जो कि इसमें खलनायक की भूमिका में हैं.

सिंघम अगेन अर्जुन कपूर

सोमवार को रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज हुआ. ये हिंदी सिनेमा का सबसे बड़ा ट्रेलर भी बताया जा रहा है जिसकी लेंथ करीब 5 मिनट की है.  फिल्म को कुछ लोग तो हिंदी की एवेंजर्स भी बता रहे हैं. अजय देगवन, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह से लेकर अर्जुन कपूर तक रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में हैं. सबसे खास बात ये है कि अर्जुन कपूर ने 'सिंघम अगेन' में ग्रे शेड किरदार प्ले किया है. अब विलेन बनने पर उनका क्या कहना है ये बताते हैं.

'सिंघम अगेन' में डेंजर लंका के रोल में अर्जुन कपूर हैं. उन्होंने कहा कि वह विलेन की भूमिका निभाने को लेकर बेहद एक्साइटेड थे. दिल से वह अब भी वही युवा हैं, जो इस तरह की फिल्मों में काम करने का सपना देखा करते थे. उनके लिए तो ये सपना पूरा होने जैसा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

'सिंघम अगेन' का विलेन
अर्जुन ने कहा, "सिंघम अगेन जैसी पॉपुलर फिल्म का हिस्सा बनना वाकई सम्मान की बात है. बचपन से ही मैं हमेशा रोहित सर के काम की दूर से ही प्रशंसा करता रहा हूं, चाहे वह गोलमाल, सिंघम या उनकी अन्य फिल्में की क्‍यों न हों. अब उनके साथ, अजय सर, अक्षय सर, रणवीर, करीना, दीपिका और टाइगर के साथ खड़े होना अवास्तविक लगता है."

'सिंघम अगेन' को लेकर अर्जुन कपूर क्या बोले
एक्टर ने कहा कि वह इस अवसर के लिए वास्तव में अविश्वसनीय रूप से आभारी हैं. अभिनेता ने कहा, "मैं इस फिल्म में खलनायक हूं. मैं अभी भी वह युवा लड़का हूं, जिसे सिनेमा से प्यार हो गया था, जो इस तरह की फिल्‍मों का हिस्सा बनने का सपना देखता था."

1993 की ब्लॉकबस्टर फिल्म, जो 12 हफ्तों तक थिएटर में दौड़ी, सिर्फ 6 करोड़ में बनी थी फिल्म, अब 'बिग बॉस 18' में आई इसकी हीरोइन

दिवाली पर 'सिंघम अगेन'
2012 में "इश्कजादे'' से शुरुआत करने वाले एक्टर ने कहा कि यह उनके करियर का सबसे संतोषजनक अनुभव है. अर्जुन का कहना है कि ये बेस्ट दिवाली एक्सपीरियंस होगा. 'सिंघम अगेन' की शूटिंग मुंबई, हैदराबाद, कश्मीर और श्रीलंका में हुई है. इसे इस साल दिवाली पर रिलीज किया जाना है.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news