Ae Dil Hai Mushkil के छह साल पूरे होने पर करण जौहर ने लिखा इमोशनल नोट
Advertisement
trendingNow11414238

Ae Dil Hai Mushkil के छह साल पूरे होने पर करण जौहर ने लिखा इमोशनल नोट

Karan Johar Emotional Post: 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज के छह साल पूरे होने के मौके पर करण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें रणबीर कपूर, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा की पृष्ठभूमि में 'चन्ना मेरेया' बज रहा है.

Ae Dil Hai Mushkil के छह साल पूरे होने पर करण जौहर ने लिखा इमोशनल नोट

Six Years Of Ae Dil Hai Mushkil: फिल्म मेकर करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' ने हिंदी सिनेमा में छह साल पूरे कर लिए हैं. ऐसे में फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक भावनात्मक नोट साझा किया है. करण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें रणबीर कपूर, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा की पृष्ठभूमि में 'चन्ना मेरेया' बज रहा है.

करण जौहर ने लिखा ये पोस्ट

इसके कैप्शन में करण ने लिखा, "मेरे अपने दिल का एक टुकड़ा इस फिल्म में प्यार, दोस्ती और निश्चित रूप से - एक तरफा प्यार के बीच भावनाओं के पूरे सरगम की खोज करता है!" उन्होंने आगे कहा, कलाकार, टीम, संगीत - सब कुछ जो दर्शकों के साथ गूंजता था, सीधे सभी के दिलों से बात करने के लिए नीचे आया. 6 साल बाद, ऐसा लगता है कि यह कई लोगों से बात करना जारी रखता है और इसके लिए मैं हमेशा के लिए हूं आभारी, 6 साल 'ऐ दिल है मुश्किल.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

2016 में रिलीज हुई थी फिल्म 

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' जिसे एडीएचएम के नाम से भी जाना जाता है, 2016 में रिलीज हुई. यह फिल्म करण जौहर द्वारा निर्देशित, निर्मित और लिखित एक संगीतमय रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इसमें पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भी मुख्य भूमिका में थे.

हुआ था खूब विवाद 

फिल्म की रिलीज से पहले, भारतीय राजनीतिक दल, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के रूप में एक बड़ा विवाद हुआ, जिसने घोषणा की थी कि वे सितंबर 2016 में जम्मू और कश्मीर में आतंकवादी हमले के आसपास के राष्ट्रव्यापी विरोध के बाद फिल्म की रिलीज की अनुमति नहीं देंगे.

करण जौहर ने तब हाथ जोड़कर लोगों को आश्वस्त करते हुए एक वीडियो साझा किया था कि वह अब पाकिस्तानी अभिनेताओं को नहीं लेंगे, लेकिन चूंकि फिल्म उरी हमले से पहले बनी थी, इसलिए 'ऐ दिल है मुश्किल' को निशाना बनाना अनुचित होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news