अब मुश्किल में रैपर बादशाह, पुलिस ने भेजा समन; आज दर्ज करा सकते हैं बयान

मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) को दोपहर 1 बजे तक क्राइम ब्रांच में आकर अपना स्टेटमेंट देना होगा.

अब मुश्किल में रैपर बादशाह, पुलिस ने भेजा समन; आज दर्ज करा सकते हैं बयान

मुंबई: सोशल मीडिया फेक फॉलोअर्स मामले में बॉलीवुड के कई बड़े नाम घिरते नजर आ रहे हैं. जहां अब तक इस मामले में कुछ बड़े सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं वहीं अब पुलिस ने संदिग्ध लोगों के बयान दर्ज करने शुरू कर दिए हैं. इस मामले में अब क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड रैपर बादशाह (Badshah) को समन भेजा है. आज यानि बुधवार उनके बयान भी दर्ज किए जा सकते हैं. 

खबर है कि गुरुवार को बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) को दोपहर 1 बजे तक क्राइम ब्रांच में आकर अपना स्टेटमेंट देना होगा. इस मामले में बादशाह पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी होंगे जो जिन्हें क्राइम ब्रांच ने समन देकर बुलाया है. जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच फेक फॉलोअर्स के इसी मामले में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को भी समन दे सकती है.

आपको बता दें कि बीते महीने सामने आए इस केस में क्राइम ब्रांच इस पूरे मामले में 2 हिस्सों में अपनी जांच कर रही है. पहला selling party यानी वो कंपनियां जो इस तरह से फेक सोशल मीडिया फॉलोवर्स को बेचने का काम करती हैं, जबकि दूसरा हिस्से में वो तमाम सेलिब्रिटीज, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर जो इन फेक सोशल मीडिया फॉलोवर्स को खरीदते हैं और फिर उनसे ब्रांड्स के जरिए पैसा कमाते है.

साल 2019 की जिस रिपोर्ट के आधार पर SIT की टीम सेलेब्रिटीज के सोशल मीडिया एकाउंट्स के डेटा की स्क्रूटनी में जुटी हुई है उस रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने के लिए 1,90 000 dollars लिया करती हैं, इसी रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा एक पोस्ट के लिए 2,70000 US dollars चार्ज करती हैं. 
इसी रिपोर्ट के मुताबिक क्रिकेटर विराट कोहली एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए 2,96000 US dollies चार्ज करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके तकरीबन 6.5 crore followers है. जबकि दीपिका पादुकोण के 39 millions followers है और प्रियंका चोपड़ा के 44 millions followers हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें