1000 गेस्ट और सुबह 4 बजे तक चलेगी पार्टी, 'DJ वाले बाबू' ने बताई सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन की बड़ी डिटेल
Advertisement
trendingNow12304863

1000 गेस्ट और सुबह 4 बजे तक चलेगी पार्टी, 'DJ वाले बाबू' ने बताई सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन की बड़ी डिटेल

Sonakshi Sinha Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. डीजे गणेश ने गेस्ट्स को लेकर जानकारी दी है. मालूम हो, कपल 23 जून को कोर्ट मैरिज कर रहा है और फिर शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में पार्टी होगी.

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूजे के होने जा रहे हैं. अब उनके फैंस वेडिंग पर हर अपडेट जानने को बेकरार है. इस बीच एक बड़ा अपडेट रिसेप्शन को लेकर सामने आया है. पता चला है कि पार्टी में करीब एक हजार गेस्ट शामिल हो सकते हैं. इतना ही नहीं, पार्टी इतनी तगड़ी होगी कि अगली सुबह 4 बजे तक चलेगी. चलिए बताते हैं क्या है अपडेट.

म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े डीजे गणेश ने सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन से जुड़ी जानकारी शेयर की है. दुबई में एक कार्यक्रम के लिए आए डीजे गणेश ने एक चैट में बातचीत के दौरान बताया कि सोनाक्षी और जहीर की शादी में वही डीजे प्ले करेंगे.

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में मेहमान
डीजे गणेश ने एक अनुमान के हिसाब से बताया कि पार्टी में 1000 लोग आ सकते हैं. करीब 4 बजे तक पार्टी चलने वाली है. ये पार्टी मुंबई में शिल्पा शेट्टी के मशहूर रेस्टोरेंट बैस्टियन में होने वाली है. मालूम हो, सोनाक्षी ने शादी में करोड़ों रुपये बहाने से भला सादगी से शादी करने को चुना है. वह कोर्ट मैरिज करेंगी और फिर दोस्तों के लिए एक पार्टी रखेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dj Ganesh (@djganesh_djg)

कौन हैं डीजे वाले बाबू
इससे पहले डीजे गणेश ने जैकी भगनानी-रकुलप्रीत से लेकर रणदीप हुड्डा की शादी के रिसेप्शन के लिए डीजे को संभाला है. वह बॉलीवुड में काफी फेसम हैं. वहीं, उम्मीद तो ये भी है कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी में सलमान खान भी पहुंच सकते हैं. लेकिन अभी इस बारे में ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

'केदारनाथ' और 'सिंबा' के बीच बुरी फंस गई थीं सारा अली खान, सैफ की बेटी पर हुआ था 5 करोड़ का मुकदमा

 

सोनाक्षी के घर पूजा
सोनाक्षी सिन्हा का घर रामायण पूरी तरह से सज-धज चुका है. कई गेस्ट भी उनके घर पर पहुंच चुके हैं. हुमा कुरैशी को भी उनके घर स्पॉट किया गया था. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने घर पर पूजा भी रखी थी.

Trending news