Sonakshi Sinha का ये 'दबंग' अंदाज हुआ VIRAL, कॉप लुक में दिखाए तेवर
Advertisement

Sonakshi Sinha का ये 'दबंग' अंदाज हुआ VIRAL, कॉप लुक में दिखाए तेवर

बॉलीवुड में 'दबंग गर्ल' के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अब पुलिस ऑफिसर की पत्नी नहीं बल्कि खुद ही पुलिस की वर्दी में नजर आ रही हैं.

सोनाक्षी सिन्हा बनीं पुलिस ऑफिसर, फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: एक दशक तक बॉलीवुड का हिस्सा रहने के बाद, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस  2021 पर, उनके लीड रोल वाले नए शो का ऐलान किया गया है. इस ऐलान के साथ उनकी एक तस्वीर भी शेयर की गई है जिसमें  बॉलीवुड में 'दबंग गर्ल' के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अब पुलिस ऑफिसर की पत्नी नहीं बल्कि खुद ही पुलिस की वर्दी में नजर आ रही हैं.

  1. सोनाक्षी सिन्हा करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू
  2. पुलिस अधिकारी के किरदार में आएंगी नजर
  3. FIRST LOOK को मिल रही है तारीफ
  4.  

दमदार अंदाज में दिखींं सोनाक्षी

इस First Look में सोनाक्षी सिन्हा का पुलिस अधिकारी वाला रुतबेदार अंदाज नजर आ रहा है. सोनाक्षी एक रेलवे ट्रैक पर खड़ी दिख रही हैं. इस वेबसीरीज का नाम अब तक डिसाइड नहीं है, शो को एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. जबकि रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय यह डायरेक्ट करेंगी. 

कैप्शन में दिखा शक्ति का सम्मान

इस तस्वीर को शेयर करते हुए, अमेजॉन प्राइम ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक मैसेज भी दिया है. इस कैप्शन में लिखा है, 'महिलाओं को क्या हासिल हो सकता है इसकी कोई सीमा नहीं है. हमारे इस विश्वास को बार-बार साबित भी किया गया है और #WomensDay की पूर्व संध्या पर, हम कुछ लेकर आए हैं. @aslisona के साथ अब हम इंतजार नहीं कर सकते, जल्द आ रहा है!' 

डायरेक्टर ने ये भी कहा

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, एक बयान में रीमा कागती ने कहा, 'सोनाक्षी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने किरदार को निभाने के लिए सहज रूप से फिट होने की क्षमता रखती हैं. वह सीरीज में एक टफ कॉप का रोल निभाती दिखने वाली हैं. उनके लिए यह नए तरीके से पेश करने वाली सीरीज होगी. मैं अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं और वास्तव में इस शो को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्सुक हूं.'

इसे भी पढ़ें: Sonu Sood ने बिहार की बहन के लिए दिखाई दरियादिली, ये प्यारी सी 'डिमांड' भी कर दी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news