Sonakshi Sinha New Look: सोनाक्षी के नए लुक ने चौंकाया, कोई कह रहा डरावना तो किसी ने कहा जलपरी लग रही हो
Advertisement

Sonakshi Sinha New Look: सोनाक्षी के नए लुक ने चौंकाया, कोई कह रहा डरावना तो किसी ने कहा जलपरी लग रही हो

Sonakshi Sinha Career: कुछ फ्लॉप फिल्मों के बाद सोनाक्षी सिन्हा नए सिरे से बॉलीवुड में जमने की कोशिश कर रही हैं. बीच-बीच में वह अपने फैन्स को आकर्षित करने के लिए नए लुक्स का भी एक्सपेरिमेंट करती हैं. उनका नया लुक आया है.

Sonakshi Sinha New Look: सोनाक्षी के नए लुक ने चौंकाया, कोई कह रहा डरावना तो किसी ने कहा जलपरी लग रही हो

Sonakshi Sinha Films: पिछली तीन फिल्मों लाल कप्तान, दबंग-3 और भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया की नाकामी के बाद सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर अपने करियर और इमेज को संवारने में लगी हुई हैं. हाल में सोनाक्षी ने अपने नए लुक की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उनका यह लुक देखकर हर कोई हैरान है. कुछ फैंस उन्हें जलपरी कहकर बुला रहे हैं तो कोई ब्यूटीफुल कह रहा है. लेकिन आने वाली फिल्म डबल एक्स की को-स्टार हुमा कुरैशी समेत कुछ लोगों ने उनके इस नए लुक को डरावना बताया है. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कमेंट्स से भरा पड़ा है.

सब कुछ किया मैच
अपने इस लुक में सोनाक्षी प्लेटिनम ब्लॉन्ड हेयर में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने सुंदर गाउन पहनकर रखा है. उनके पिक्स की कई लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोनाक्षी के इस नए लुक से फैन्स हैरान हैं. लेकिन असलियत यह है कि उन्होंने अपने हेयर ब्लॉन्ड कलर नहीं करवाए हैं बल्कि विग पहनी है. उन्होंने अपने हेयल कलर से मैच करती शेन पिकॉक क्रिएशन की ड्रेस पहनी है, जिस पर सिल्वर कलर का वर्क किया हुआ है. ड्रेस के साथ उन्होंने और हैवी ज्वेलरी के संग पिक में नाखून सलीके से मेनिक्योर किए हुए हैं. उनका मेकअप भी इस ड्रेस और विग से मैच करता हुआ है. अपने यह फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है, नॉट अ न्यू लुक बट इट्स अ लुक. इसके लिए उन्होंने अपनी मेकअप स्टायलिंग टीम को भी इस एक्सपेरिमेंट के लिए धन्यवाद दिया है. फैन्स का रिएक्शन सोनाक्षी का हौसला बढ़ाने वाला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

आने वाली फिल्में
सोनाक्षी को अपनी दो फिल्मों की रिलीज का इंतजार है. एक रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ है, काकुड़ा. फिल्म हॉरर कॉमेडी है. जिसे रॉनी स्क्रवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. जबकि दूसरी फिल्म डबल एक्सएल है. यह ऐसी युवतियों की कहानी है जो समाज के ब्यूटी स्टैंडर्स से हट कर हैं. दुबली-पतली नहीं हैं. इन दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं. इनके साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news