'मैं शादी में जरूर जाऊंगा.....' सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की वेडिंग न्यूज पर 'मामा' पहलाज निहरानी ने लगाई मुहर
Advertisement
trendingNow12293278

'मैं शादी में जरूर जाऊंगा.....' सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की वेडिंग न्यूज पर 'मामा' पहलाज निहरानी ने लगाई मुहर

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों पर पूनम ढिल्लों के बाद अब पहलाज निहलानी ने चुप्पी तोड़ी है. पहलाज ने दोनों की शादी की खबरों पर मुहर लगाई. साथ ही कहा कि उन्हें शादी होने वाली है ये पहले से ही पता था.

सोनाक्षी-जहीर, शत्रुघ्न और पहलाज

Sonakshi Jaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Jaheer Iqbal) की शादी की खबरों को लेकर वेटरन एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने कंफर्म किया. तो वहीं अब सोनाक्षी के मामा पहलाज निहलानी ने एक्ट्रेस की शादी की खबर पर मुहर लगा दी है. जानिए पहलाज ने इन दोनों की शादी को लेकर क्या कहा.

जहीर और सोनाक्षी को बधाई
टाइम्स नाउ से बातचीत के दौरान पहलाज निहलानी ने दोनों की शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी. पहलाज ने कहा- 'मैं शादी में जरूर जाऊंगा. मैं उसका मामा हूं. सोनाक्षी और जहीर को मेरी तरफ से ढेर सारी बधाई. फाइनली ये दोनों अब शादी कर रहे हैं. '

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

ऋतिक रोशन को डेट करने की वजह से सबा के करियर पर पड़ा खराब असर! बोलीं- 2 साल तक नहीं मिला काम

 

क्या आपको पता था शादी के बारे में?
पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) से पूछा गया कि क्या उन्हें पता था इस शादी के बारे में? जवाब में पहलाज ने कहा- 'बिल्कुल, आजकल के बच्चे अपने फैसले खुद लेते है. इसलिए पेरेंट्स को खुश होना चाहिए. हम लोग बस यही चाहते हैं कि ये दोनों खुशहाल जिंदगी एक साथ बिताएं. एक दूसरे से प्यार करे और हमेशा एक दूसरे का साथ दें.' 

 

 

 

शादी पर क्या बोलीं पूनम ढिल्लों?
शादी को लेकर पूनम ढिल्लों ने कहा था- 'मैं सोनाक्षी को शादी की बधाई देती हूं. बहुत प्यारा इनवाइट भेजा है उसने. मैं उसे तब से जानती हूं जब वो छोटी बच्ची थी. उसकी लंबी जर्नी देखी है वो बहुत प्यारी बच्ची है.प्लीज जहीर याद रखा वो बहुत प्यारी है उसे जिंदगी की सारी खुशियां मिले. हम सब की विशेज हैं उसके लिए.' हालांकि ना तो सोनाक्षी और ना ही उनके परिवार के किसी सदस्य ने शादी की खबरों पर कुछ भी साफ तौर पर रिएक्ट किया. कुछ दिन पहले शत्रुघ्न ने कहा था- 'अगर मेरी बेटी शादी कर रही है, तो मैं उसे अपना आशीर्वाद दूंगा और उसके फैसले का समर्थन करूंगा. सोनाक्षी को अपना साथी चुनने का अधिकार है और मैं उसकी शादी के दिन सबसे खुश पिता बनूंगा'. 

 

 

 

Trending news