पहली सैलरी में सोनाक्षी सिन्हा को मिले थे 3000 रु. Salman Khan ने दिया था ऐसा रिएक्शन!
Advertisement

पहली सैलरी में सोनाक्षी सिन्हा को मिले थे 3000 रु. Salman Khan ने दिया था ऐसा रिएक्शन!

Sonakshi Sinha First Job: सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक मुलाकात के दौरान अरबाज ने उनसे जिक्र किया था कि वो किसी फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं और इसमें वो फिट हो सकती हैं. 

पहली सैलरी में सोनाक्षी सिन्हा को मिले थे 3000 रु. Salman Khan ने दिया था ऐसा रिएक्शन!

Sonakshi Sinha Debut: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बॉलीवुड में लंबा सफर तय किया है. उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट फिल्म दबंग (Dabangg) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म हिट रही थी और सोनाक्षी को हाथोंहाथ लिया गया था. इसके बाद सोनाक्षी कुछ अन्य फिल्मों में भी नजर आयीं. एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने अपने फिल्मों में आने से पहले के सफर पर बात की. उन्होंने बताया कि जब वो कॉलेज में थीं तो उन्हें अपनी पहली जॉब मिली थी. तब वो फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थीं. 

पहली सैलरी थी केवल 3000 रु. 

उन्होंने कहा, मेरी पहली जॉब कॉलेज में वालंटियर के तौर पर थी. पांच दिन के फैशन शो के लिए उन्हें 3000 रुपए की सैलरी मिली थी. जॉब में मेरी ड्यूटी थीं कि मैंने लोगों को उनकी तयशुदा सीट्स पर बैठाऊं. एक शो में ऐसा हुआ कि सलमान खान और अरबाज खान भी आये थे. सलमान सर ने मुझसे पूछा, तुम यहां क्या कर रही हो? तुम्हें सैलरी मिलती है या नहीं? मैंने कहा-हां. उन्होंने पूछा-कितनी? जैसे ही मैंने उन्हें अपनी सैलरी बताई वो जोर से हंस पड़े और मुझसे कहा कि मैं इस सैलरी से उनके लिए गिफ्ट लेकर आऊं. मैंने अब तक उन्हें कोई गिफ्ट नहीं दिया क्योंकि तब मैंने सोचा कि तीन हजार रुपए में मैं उनको क्या गिफ्ट दूंगी. 

ऐसे मिला था दबंग का ऑफर

सोनाक्षी ने इस इंटरव्यू में बताया कि इसी मुलाकात के दौरान अरबाज ने उनसे जिक्र किया था कि वो किसी फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं और इसमें वो फिट हो सकती हैं. इस मुलाकात के डेढ़ साल बाद सलमान ने सोनाक्षी को कॉल किया और उन्हें दबंग में अपनी हीरोइन बनने का ऑफर दे दिया. सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें इससे पहले एक्टर बनने की कोई इच्छा नहीं थी और जब वो सेट पर पहुंचीं तो उन्हें फिल्म मेकिंग की प्रोसेस में इंटरेस्ट आ गया. बता दें कि दबंग का निर्देशन अभिनव कश्यप ने किया था. इस फिल्म ने बेस्ट पॉपुलर फिल्म का नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता था.  

Trending news