Sonakshi Sinha के बर्थ-डे पर ब्वॉयफ्रेंड ने किया इजहार-ए-इश्क, कह दिया-I Love You!
Advertisement

Sonakshi Sinha के बर्थ-डे पर ब्वॉयफ्रेंड ने किया इजहार-ए-इश्क, कह दिया-I Love You!

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Affair: काफी वक्त से सोनाक्षी और जहीर का नाम साथ में जुड़ रहा है. दोनों ने फिल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया था जिसके बाद इनके बीच नजदीकियों की खबरें सामने आने लगीं. 

Sonakshi Sinha के बर्थ-डे पर ब्वॉयफ्रेंड ने किया इजहार-ए-इश्क, कह दिया-I Love You!

Sonakshi Sinha Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 2 जून को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उन्हें उनके चाहनेवालों ने विश किया. इस मौके पर सोनाक्षी को अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से भी बधाई मिली. उन्होंने एक्ट्रेस के लिए सोशल मीडिया पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की और उनकी कई सारी तस्वीरें भी शेयर की. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

जहीर ने कह दिया आई लव यू
जहीर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना...आप बेस्ट हैं...उम्मीद है कि आपको दुनिया की हर ख़ुशी मिले. हमेशा खुश रहिए..आई लव यू. जहीर की इतनी खास बर्थडे विशेस पढ़कर सोनाक्षी का भी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने इसपर अपना रिएक्शन देते हुए पोस्ट पर कई हार्ट इमोजी बना दिए. सोनाक्षी का रिएक्शन देखते हुए जहीर की इस पोस्ट पर वरुण शर्मा, नुपुर सैनन, प्रियांक शर्मा और साकिब सलीम समेत कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया और प्यार भरी बातें लिखीं. बता दें कि काफी वक्त से सोनाक्षी और जहीर का नाम साथ में जुड़ रहा है. दोनों ने फिल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया था जिसके बाद इनके बीच नजदीकियों की खबरें सामने आने लगीं. दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए भी देखा गया है लेकिन ये एक-दूसरे को बेस्टफ्रेंड ही बताते हैं.  

फिल्म नोटबुक से जहीर ने किया था डेब्यू
जहीर की बात करें तो उन्होंने भी सोनाक्षी की तरह सलमान खान की फिल्म से डेब्यू किया था. सोनाक्षी ने जहां 2009 में फिल्म दबंग से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था वहीं, जहीर ने सलमान के प्रोडक्शन में बनी नोटबुक से बॉलीवुड डेब्यू किया था.  बता दें कि सोनाक्षी इन दिनों वेब सीरीज दहाड़ की सक्सेस का जश्न मना रही हैं. इस सीरीज के जरिए उनका ओटीटी डेब्यू हुआ है जिसमें उन्होंने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है. रीमा कागती की इस सीरीज से सोनाक्षी का करियर एक बार फिर पटरी पर आता दिख रहा है. सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे दहाड़ से उन्होंने दोबारा डेब्यू किया है. 

Trending news