दूसरे धर्म में बेटे जहीर की शादी करने पर ये क्या बोल गईं सोनाक्षी सिन्हा की सास, मिनटों में वायरल हो गई बात
Advertisement
trendingNow12348174

दूसरे धर्म में बेटे जहीर की शादी करने पर ये क्या बोल गईं सोनाक्षी सिन्हा की सास, मिनटों में वायरल हो गई बात

Zaheer Iqbal के पेरेंट्स ने इंटर रिलीजन शादी पर पहली बार रिएक्ट किया है. इन दोनों ने सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान मिनटों में वायरल हो गया. जानिए शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी के ससुराल वालों ने ऐसा क्या कह दिया.

जहीर इकबाल,सोनाक्षी सिन्हा और सास-ससुर

Zaheer Parents on Inter Religion Marriage: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी को एक महीना हो गया है. इस एक महीने में इन दोनों सितारों को कई बार कई वजहों से ट्रोल किया गया. वहीं अब सोनाक्षी सिन्हा की सास ने इंटर रिलीजन शादी पर पहली बार रिएक्ट किया है. सोनाक्षी की सास और जहीर की मां ने बातों ही बातों में ऐसी बात कह दी कि उनका बयान पलभर में वायरल हो गया.

क्या कहा सास ने?
जहीर इकबाल के पेरेंट्स ने Galatta India से बात की. इस दौरान जब उनसे बहुरानी सोनाक्षी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में ऐसी बात कह दी जिसे पढ़ने के बाद सोनाक्षी खुशी के मारे झूम उठेंगी. जहीर के पेरेंट्स ने कहा- 'उसका दिल असली सोने जैसा है. जहीर के लिए उससे अच्छा और कोई नहीं हो सकता. हम लोग बहुत खुश हैं सोनाक्षी को बहु के तौर पर पाकर. जहीर और सोनाक्षी को एक साथ देखकर ऐसा फील होता है कि दोनों एक दूजे के लिए ही बने हैं. उसने हमें बहुत प्यार दिया है और बहुत इज्जत दी. भगवान करें कि तुम दोनों हमेशा ऐसे ही खुश रहो. लव यू.'  

fallback

बेटी तिशा को कंधा देने के बाद बिखर गए किशन कुमार, प्रेयर मीट में बॉलीवुड सितारों के निकले आंसू; PHOTOS

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

हनीमून मनाने गए थे फिलिपींस
सोनाक्षी और जहीर कुछ वक्त पहले ही हनीमून से वापस लौटे हैं. उस वक्त तो दोनों ने लोकेशन रिवील नहीं की थी. लेकिन बाद में पता चला कि दोनों हनीमून के लिए फिलिपींस गए थे. हाल ही में सोनाक्षी और जहीर एक साथ दिखे. जिसमें जहीर सोनाक्षी की केयर करते नजर आए. जिसके बाद से सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की खबरों ने फिर से जोर पकड़ा. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी की फिल्म 'काकुड़ा' हाल ही में जी5 पर रिलीज हुई है. इसमें सोनाक्षी के अलावा साकिब सलीम और रितेश देशमुख है. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पांस मिला है.

Trending news