आखिर क्या हो गया ऐसा...? शादी के 2 महीने बाद ही सोनाक्षी सिन्हा बेच रहीं वो घर, जिसमें जहीर इकबाल से किया था निकाह
Advertisement
trendingNow12392248

आखिर क्या हो गया ऐसा...? शादी के 2 महीने बाद ही सोनाक्षी सिन्हा बेच रहीं वो घर, जिसमें जहीर इकबाल से किया था निकाह

Sonakshi Sinha ने जिस घर में जहीर संग निकाह किया था अब उसी घर के बिकने की खबरें आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के 2 महीने बाद एक्ट्रेस इस घर को 25 करोड़ में बेच रही हैं. जिसके बाद फैंस हैरान हैं.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Sonakshi Sinha Wedding Home For Sale: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने जिस घर में जहीर खान (Zaheer Khan) संग शादी की थी वो अब बिकने वाला है. ऐसा हम नहीं कर रहे बल्कि कई खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है. इस खबर के आते ही फैंस हैरान हैं तो वहीं सोनाक्षी ने भी अपने इस अपॉर्टमेंट के बेचने वाली खबरों को लाइक किया है. जिसके बाद से इन खबरों को और जोर मिला है. फिलहाल लोगों को ये बात बिल्कुल भी पच नहीं रही है कि जिस घर में कुछ दिन पहले ही सोनाक्षी ने जहीर संग निकाह किया था आखिर अब उसे इतने जल्दी क्यों बेच रही हैं?

मुंबई के बांद्रा वेस्ट में है अपॉर्टमेंट
सोनाक्षी सिन्हा ने ये अपॉर्टमेंट साल 2023 में खरीदा था जो कि मुंबई के बांद्रा वेस्ट एरिए में है. इस सी-फेसिंग बंगले से माहिम बे और बांद्रा वर्ली सी-लिंक भी दिखता है. ये बंगला 4 बीएचके है. जो 4200 स्क्वायर फीट में बना है. इस फुली फर्निश्च अपॉर्टमेंट में सारी फैसिलिटी मौजूद हैं. खबरों की मानें तो इस आलीशान बंगले को सोनाक्षी 25 करोड़ में सेल कर रही हैं. 

 

 

कैसे उड़ी बेचने की खबरे?
सोनाक्षी सिन्हा के इस अपॉर्टमेंट को बेचने की खबरें इस इंस्टाग्राम पोस्ट से उड़ी. इंस्टाग्राम पर रियल इस्टेट अकाउंट से एक पोस्ट किया गया. जिसमें इस बंगले के बारे में डिटेल में जानकारी दी गई. इतना ही नहीं इस वीडियो में सोनाक्षी के इस घर का कोना-कोना भी दिखाया गया है. इस पोस्ट को सोनाक्षी सिन्हा ने भी लाइक किया. जिसके बाद सोनाक्षी के इस लग्जरी अपॉर्टमेंट के सेल होने की खबरें आग की तरह फैल रही हैं. 

कोलकाता में गिरफ्तार हुए फेमस एक्टर, पुलिस करवाएगी मेडिकल टेस्ट; जानें क्या है पूरा मामला?

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

7 फुट लंबे, पुलिस कांस्टेबल... मिलिए श्रद्धा-राजकुमार की 'स्त्री 2' के 'सरकटा भूत' से; असल जिंदगी में दिखते हैं ऐसे 

 

23 जून को इसी घर में किया था निकाह
सोनाक्षी सिन्हा का ये घर इसलिए भी खास है क्योंकि इसी साल 23 जून को एक्ट्रेस ने जहीर खान संग निहाक इसी अपॉर्टमेंट में किया था. इस निकाह में सोनाक्षी और जहीर के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे जिसके वीडियो और फोटोज उस वक्त खूब वायरल हुए थे.

Trending news