कोलकाता में गिरफ्तार हुए फेमस एक्टर, पुलिस करवाएगी मेडिकल टेस्ट; जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow12391969

कोलकाता में गिरफ्तार हुए फेमस एक्टर, पुलिस करवाएगी मेडिकल टेस्ट; जानें क्या है पूरा मामला?

Actor Arrested In Kolkata: हाल ही में मंगलवार की सुबह कोलकाता पुलिस ने एक मशहूर एक्टर को हिरासत में ले लिया. पुलिस का कहना है कि उनकी गिरफ्तारी के बाद उनका मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा और मामले की आगे की जांच भी की जाएगी. चलिए जानते हैं आखिर क्या है ये पूरा मामला?

This Tollywood Actor Arrested In Kolkata

This Tollywood Actor Arrested In Kolkata: मंगलवार की सुबह टॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सम्राट मुखर्जी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन पर आरोप है कि उन्होंने अपनी कार से एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारी. कोलकाता पुलिस ने आज यानी मंगलवार को उन्हें हिरासत में लिया. पुलिस के मुताबिक, एक्टर को गिरफ्तार कर उनका मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा. साथ ही मामले की जांच जारी है. 

मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना कोलकाता के बेहाला इलाके में हुई है. ये घटना देर रात हुई, जिसमें 29 साल का एक युवक मोटरसाइकिल से जाते समय गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे पहले नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में उसकी हालत देखते हुए दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया. घायल युवक बेहाला की विद्यासागर कॉलोनी का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे में घायल होने के बाद युवक को पहले एमआर बांगुर अस्पताल ले जाया गया. 

fallback

कोलकाता में गिरफ्तार हुए सम्राट मुखर्जी 

इसके बाद उसे एसएसकेएम अस्पताल में रेफर कर दिया गया. कोलकाता पुलिस ने इस घटना पर जानकारी देते हुए बताया, 'एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा है. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं'. मोटरसाइकिल चालक ने बयान देते हुए बताया, 'रात के करीब 12:30 बजे जब मैं घर लौट रहा था, तभी मैंने देखा कि एक कार गलत दिशा से बहुत तेज आ रही है'. 

7 फूट लंबे, पुलिस कांस्टेबल... मिलिए श्रद्धा-राजकुमार की 'स्त्री 2' के 'सरकटा भूत' से; असल जिंदगी में दिखते हैं ऐसे

सम्राट मुखर्जी ने गाड़ी से मारी बाइक सवार को टक्कर

चालक ने आगे बताया, 'कार ने मुझसे टक्कर मारी और मैं बेहोश हो गया' वहीं, मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि सम्राट मुखर्जी बेहाला चौरास्ता से टॉलीगंज की तरफ जा रहे थे, तभी उनकी कार का नियंत्रण बिगड़ गया और वह मोटरसाइकिल से टकरा गई. टक्कर के बाद सम्राट की कार पास के एक घर से टकराई, जिससे वहां की चारदीवारी टूट गई. 

Trending news