सोनाक्षी-जहीर की शादी में कुछ ही दिन बाकी! शत्रुघ्न सिन्हा को अपने दामाद से क्या हैं उम्मीदें? बोले- 'दामाद नहीं...'
Advertisement
trendingNow12300918

सोनाक्षी-जहीर की शादी में कुछ ही दिन बाकी! शत्रुघ्न सिन्हा को अपने दामाद से क्या हैं उम्मीदें? बोले- 'दामाद नहीं...'

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, जिसमें कुछ ही दिन बाकी हैं. इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया था कि उन्हें अपने दामाद से क्या उम्मीदें हैं?

Sonakshi Sinha Wedding

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस 23 जून को मुंबई में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हालांकि, उनकी शादी के खबरों के बीच सोनाक्षी और उनके परिवार के बीच दरार की अफवाहें भी तेजी से फैल रही हैं. इसी बीच सोनाक्षी के पिता और दिग्गज अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कपल को आशीर्वाद देने के लिए शादी में शामिल होने की पुष्टि की.

इससे पहले एक्टर का एक इंटरव्यू में सामने आया था, जिसमें कुछ साल पहले उन्होंने अपने दामाद के लिए एक अलग तस्वीर पेश की थी. दरअसल, सिमी गरेवाल के चैट शो सिमी सिलेक्ट्स इंडियाज़ मोस्ट डिज़ायरेबल के साथ एक पुराने एपिसोड में, शत्रुघ्न ने ये बताया था कि उन्हें अपने दामाद से क्या उम्मीदें हैं? दिग्गज अभिनेता ने बताया था कि उन्हें एक ऐसा दामाद चाहिए जो उनके साथ रहे. जब सिमी ने शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा से पूछा कि वे बेटी सोनाक्षी की शादी से कैसे निपटेंगे? तो शत्रुघ्न ने कहा, 'एक दिन, वो ससुराल चली जाएगी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

दामाद नहीं बेटा चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा

एक्टर ने बताया था, 'मौका और ऑप्शन मिलने पर, हम दामाद की तलाश नहीं करेंगे, बल्कि हम अपने लिए एक और बेटा तलाशेंगे, जो हमारे साथ रहेगा'. उन्होंने आगे कहा, 'मैं केवल इतना कहूंगा कि सोनाक्षी, मैं तुमसे प्यार करता हूं, हम हमेशा तुम्हारे साथ हैं. मैं तुम्हारा सबसे अच्छा पिता हूं'. वहीं, सोनाक्षी की मां पूनम ने कहा, 'सोनाक्षी, वो इंसान जिसके साथ तुम अपना बाकी जीवन जीना चाहती हो, जैसा कि मैंने हमेशा तुमसे कहा है कि वो कोई ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जो तुम्हें उससे ज़्यादा प्यार करे जितना तुम उससे प्यार करती हो'. 

स्वरा भास्कर को फिल्मों में कास्ट करने से डरता है बॉलीवुड? एक्ट्रेस बोलीं- ‘मुझे अछूत मानते हैं, मैंने अपना करियर बर्बाद कर लिया...’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

बेटी की शादी पर क्या बोले थे शत्रुघ्न सिन्हा

सोनाक्षी और जहीर की शादी की खबरों को लेकर जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'उन्हें अभी भी अपनी बेटी की शादी के बारे में जानकारी मिलने का इंतजार है'. हालांकि, उन्होंने टाइम्स नाउ के साथ बात करते हुए कहा कि वे सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे और कपल को आशीर्वाद देंगे. उन्होंने कहा, 'मैं निश्चित रूप से शादी में शामिल होऊंगा. उसकी खुशी मेरी खुशी है और मैं भी उसकी खुशी में हूं. उसे अपना साथी चुनने और अपनी शादी की बाकी जानकारियां चुनने का पूरा अधिकार है'. 

Trending news