close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनिल कपूर ने दिया बेटी को यह स्पेशल तोहफा, सोनम कपूर का खुलासा

सोनम कपूर जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आने वाली हैं

अनिल कपूर ने दिया बेटी को यह स्पेशल तोहफा, सोनम कपूर का खुलासा
अनिल कपूर और सोनम कपूर, फोटो साभार: INSTAGRAM@Sonamkapoor

नई दिल्ली: वैसे तो सभी माता पिता अपने बच्चों को तोहफे देते रहते हैं लेकिन एक्टर अनिल कपूर ने अपनी बेटी को बचपन से एक बेशकीमती तोहफा दिया है. एक टॉक शो में सोनम कपूर ने इस बात का खुलासा किया. जहां सोनम ने बताया कि उनके पेरेंट्स ने उन्हें बचपन से फैसने लेने की आजादी और हौसलों के पंख दिए हैं. 

अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा का कहना है कि एक व्यक्ति के लिए आर्थिक रूप से स्वतंत्र होना महत्वपूर्ण है और माता-पिता को अपने बच्चों को सम्मान एवं स्वतंत्रता देनी चाहिए. 

अभिनेत्री विद्या बालन के रेडियो शो 'धुन बादल के तो देखो' पर सोनम ने आर्थिक स्वतंत्रता पर अपने विचार साझा किए और बताया कि कैसे उनके पिता अभिनेता अनिल कपूर ने उन्हें पंख दिए. 

सोनम ने कहा, "जब मैं 18 साल की उम्र में ही आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो गई थी, लेकिन बहुत सारे भारतीय बच्चों की तरह मैं अपने माता-पिता के साथ रहती थी. इसके अलावा, मुझे हमेशा उस तरह की स्वतंत्रता दी जाती थी, जहां आपको अपने फैसले खुद करने होते हैं. पिता हमेशा मुझे अपने जीवन के फैसले खुद लेने के बारे में बताते हैं और अगर निर्णय बुरा होता है तो वह किसी पर दोष नहीं डालते हैं.

उन्होंने कहा, "वे (अनिल) कहते हैं कि 'मैंने तुम्हें ऐसी परवरिश दी है कि तुम हमेशा सही फैसला लोगी' और मैं समझती हूं कि इस तरह का सम्मान एवं स्वतंत्रता हर माता-पिता को अपने बच्चे को देनी चाहिए."

सोनम कपूर जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आने वाली हैं. फिल्म 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें