Sonam Kapoor ने Corona Vaccine को लेकर पूछा सवाल, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया पर एक सवाल पूछा और फिर वो जनता के निशाने पर आ गईं. कोरोना वायरस ने जहां पूरी दुनिया को अपने कब्जे में ले रखा है, ऐसे में उन्हें भी अब वायरस का डर सताने लगा है. सोनम (Sonam Kapoor) में वैक्सीन से जुड़ा एक सवाल ट्विटर पर दाग दिया लेकिन इस सवाल को लेकर लोगों ने उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई. 

Sonam Kapoor ने Corona Vaccine को लेकर पूछा सवाल, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) यूं तो अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं लेकिन वो अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोर लेती हैं. सोनम (Sonam Kapoor Social Media) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने विचार साझा भी करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोना वैक्सीन से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला जिसकी वजह से वो ट्रोल होने लगीं. 

सोनम हुईं ट्रोल

बॉलीवुड की 'फैशन डीवा' एक्ट्रेस सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) अपने अलग फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कई बार वो इसकी वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं. उन्होंने अपनी एक पोस्ट में कोविड-19 वैक्सीन को लेकर एक ऐसा सवाल पूछ डाला कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor Troll) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

 

 

यह भी पढ़ें- Teaser Out: सान्या मल्होत्रा का दिखेगा 'Pagglait' अंदाज, इस दिन OTT पर करेगी धमाल

सोनम कपूर (Sonam Kapoor Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की और उसमें सवाल पूछते हुए लिखा, 'क्या कोई मुझे समझा सकता है कि हमारे ग्रैंडपेरेंट्स और माता-पिता भारत में कैसे वैक्सीन लगवा सकते हैं और ये कब उपलब्ध है? मैं बहुत कंफ्यूज हूं? हर किसी से अलग चीज सुनने को मिल रही है. मैं वास्तव में उनके लिए ये चाहती हूं.' इसी पोस्ट को एक्ट्रेस ने ट्विटर पर भी शेयर किया. अब उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- कैंसर के कारण ऐसी हो गई है Rakhi Sawant की मां की हालत, PHOTO देख छलक जाएंगे आंसू

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.