close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई 'स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2'! कमाई में भारी गिरावट

फिल्म में टाइगर श्रॉफ 'रोहन', तारा सुतारिया 'मृदुला उर्फ मिया', आदित्य सील 'मानव' और अनन्या पांडे 'श्रेया' की भूमिका में नजर आ रही हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई 'स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2'! कमाई में भारी गिरावट

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ, तारा सुतरिया और अनन्या पांडे की फिल्म 'स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2' की कमाई में रिलीज के 10 दिन बाद गिरावट देखने को मिली है. इसकी बड़ी वजह चुनाव की गर्माहट और अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का रिलीज होना माना जा सकता है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन दर्ज किया है. 

फिल्म ने जहां पहले दिन 12.06 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी वहीं दुसरे दिन शनिवार को 14.02 करोड़ रुपये, रविवार को 12.75 करोड़ रुपये, सोमवार को 5.52 करोड़ रुपये, मंगलवार को 5.02 करोड़ रुपये, बुधवार को 4.51 करोड़ रुपये, गुरुवार को 3.50 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 1.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 2 करोड़ और रविवार को भी बस 2 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह यह फिल्म अब तक कुल 65 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई दर्ज कर चुकी है. 

इस फिल्म की कमाई में गिरावट की मुख्य वजह देश में चुनावी माहौल और अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का रिलीज होना हो सकता है. इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. 

FILM REVIEW: एक्शन, डांस और एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'

फिल्म में टाइगर श्रॉफ 'रोहन', तारा सुतारिया 'मृदुला उर्फ मिया', आदित्य सील 'मानव' और अनन्या पांडे 'श्रेया' की भूमिका में नजर आ रही हैं. दरअसल, श्रेया और मानव भाई-बहन हैं और दोनों ही कॉलेज सेंट टेरेसा के ट्रस्टी के बच्चे होने के साथ-साथ बहुत अमीर हैं. फिल्म की कहानी पूरी तरह से रोहन पर बेस्ड है, जो एक मीडिल क्लास फैमीली से है, जो एक साधारण कॉलेज से सेंट टेरेसा जैसे हाईफाई कॉलेज में स्पोर्ट्स कोटे एडमिशन लेने में सफलता हासिल करता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें