Sourav Ganguly Biopic: गांगुली की बायोपिक के लिए डायरेक्टर साउथ से, यह नाम करेगा आपको हैरान
Advertisement
trendingNow11717784

Sourav Ganguly Biopic: गांगुली की बायोपिक के लिए डायरेक्टर साउथ से, यह नाम करेगा आपको हैरान

Sourav Ganguly: बॉलीवुड फिल्में नहीं चल रही हैं. बॉलीवुड के सितारे या तो साउथ की फिल्मों में काम ढूंढ रहे हैं या फिर वहां के निर्देशकों के साथ काम करना चाहते हैं. अब सौरभ गांगुली की हिंदी में बनने वाली बयोपिक के लिए भी साउथ में निर्देशक ढूंढा जा रहा है. जो नाम सामने आ रहा है, वह सबको चौंका रहा है...

 

Sourav Ganguly Biopic: गांगुली की बायोपिक के लिए डायरेक्टर साउथ से, यह नाम करेगा आपको हैरान

Bollywood Biopic Films: बॉलीवुड का आत्मविश्वास बुरी तरह हिला हुआ है. भेड़चाल यहां का पुराना रिवाज है और इन दिनों जब साउथ का सिनेमा हिट हो रहा तो ऐसा लग रहा है कि सब कुछ अब वहीं से तय होने वाला है. बॉलीवुड के सितारे साउथ में काम तलाश रहे हैं. लेकिन एक रोचक खबर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सितारे सौरव गांगुली से जुड़ी आ रही है. उनकी बायोपिक पर बॉलीवुड में लंबे समय से काम चल रहा था और कहा जा रहा है कि 2023 के अंत इसकी शूटिंग शुरू होनी है. रणबीर कपूर का नाम पहले गांगुली के रोल के लिए आ रहा था. अब कहा जा रहा है कि निर्माता लव रंजन की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की एंट्री हो गई है. लेकिन जिस बात पर क्रिकेट और सिनेमा के दीवाने सबसे ज्यादा चौंक रहे हैं, वह है इस बायोपिक की डायरेक्टर.

बेटी सुपरस्टार की
गांगुली की बायोपिक का टाइटल अभी तय नहीं है, लेकिन फिल्म के निर्देशक के रूप में सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के नाम की चर्चा चल रही है. ऐश्वर्या रजनीकांत ने धनुष और श्रुति हासन को लेकर 2012 में फिल्म बनाई थी, 3. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी लेकिन इसका गाना व्हाई दिस कोलावेरी डी खूब वायरल हुआ. फिल्म आज भी इसी गाने के लिए सबसे ज्यादा याद की जाती है. ऐश्वर्या को सफल निर्देशक के रूप में खुद को साबित करना है. उनकी दूसरी फिल्म वई राजा वई भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई थी. जबकि उनकी अगली फिल्म लाल सलाम में उनके पिता रजनीकांत का स्पेशल अपीयरेंस है. लेकिन तीन हफ्ते पहले उनका फर्स्ट अपीयरेंस देखकर फैन्स को मजा नहीं आया.

फैन्स नहीं हैं खुश
ऐसे में जब पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए ऐश्वर्या रजनीकांत के नाम पर बात हो रही है तो लोगों में बहुत उत्साह नहीं है. फिल्म एक खिलाड़ी और कप्तान के रूप में गांगुली के व्यक्तित्व को सामने लेकर आएगी. उनके मैदान पर आक्रामक रुख को पर्दे पर उतारेगी. सौरव गांगुली के प्रशंसक इस बात से बहुत खुश नहीं हैं कि ऐश्वर्या उनकी बायोपिक का निर्देशन करेंगी. स्पोर्ट्स ड्रामा का निर्देशन हर निर्देशक के लिए मुश्किल होता है. क्रिकेटरों पर कई बायोपिक्स विफल रहीं. जैसे अजहर, 83 और शाबाश मिठू जैसे उदाहरण सामने हैं. एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ही एकमात्र बड़ी क्रिकेट बायोपिक है, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कामयाब बनी थी.

 

Trending news