जब IIFA में अभिषेक बच्चन ने दी थी जबरदस्त परफॉर्मेंस, चीयर करती दिखीं ऐश्वर्या-आराध्या; वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement
trendingNow12452732

जब IIFA में अभिषेक बच्चन ने दी थी जबरदस्त परफॉर्मेंस, चीयर करती दिखीं ऐश्वर्या-आराध्या; वायरल हो रहा VIDEO

Aishwarya-Abhishek Throwback Video: पिछले कुछ महीनों से ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें काफी चर्चा में हैं. हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ IIFA 2024 में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेने पहुंचीं. इसी बीच सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan IIFA Throwback Video

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan IIFA Throwback Video: कई दिनों से अबू धाबी की सरजमीं पर बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों का जमगट देखने को मिला. वहां IIFA 2024 इवेंट का आयोजन किया गया, जिसके होस्टिंग की जिम्मेदारी शाहरुख खान, विक्की कौशल और करण जौहर ने संभाली. पिछले कुछ महीनों से पति अभिषेक बच्चन के साथ अपनी तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनीं ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस इवेंट में अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं. जहां उनको बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया. 

हालांकि, यहां भी अभिषेक बच्चन उनके साथ नजर नहीं आए. इसी बीच सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो 2022 के IIFA मोमेंट के दौरान का है. जिसमें अभिषेक स्टेज पर अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं और उनकी परफॉर्मेंस देख ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही उनको चेयर करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस दोनों के बीच की बॉन्डिंग को काफी मिस कर रहे हैं, जो आजकल देखने को नहीं मिल रही. 

वायरल हुआ ऐश्वर्या-अभिषेक का थ्रोबैक वीडियो 

इस वीडियो को खुद सेलेब्स पपराजी वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. IIFA 2022 के इस वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म ‘दसवीं’ के गाने ‘मचा मचा रे’ पर स्टेज पर डांस करते नजर आ रहा है. वहीं, दर्शकों में बैठी ऐश्वर्या राय बच्चन उनको चेयर करती हुईं ‘फंटास्टिक बेबी’ चिल्ला रही हैं. इसके बाद अभिषेक डांस करते हुए स्टेज से नीचे उतरते हैं और सीधे ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के पास पहुंचते हैं. अभिषेक को इतने करीब डांस करते देख, ऐश्वर्या और आराध्या भी अपनी जगह पर बैठे-बैठे झूमने लगती हैं. 

500 के नोटों पर महात्मा गांधी की जगह छपी अनुपम खेर की PHOTO, देख एक्टर के उड़ गए होश; बोले- 'कुछ भी हो...'

वीडियो को देख फैंस के चेहरे पर आई स्माइल 

जैसे ही कैमरा तीनों की ओर घूमता है. तीनों की एक्साइटमेंट और खुशी कैमरे में कैद हो जाती है. इस वीडियो को देख फैंस के चेहरे पर स्माइल आ जाती है. ये एक ऐसा पल है, जिसमें तीनों को साथ में डांस करते हुए देखा जा सकता है, जिसने सभी का दिल जीत लिया और ऑडियंस भी काफी खुश नजर आ रही है. अभिषेक की इस परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लोग IIFA 2024 की इस शानदार परफॉर्मेंस को बहुत मिस कर रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news