साउथ सुपरस्टार मोहनलाल हुए अस्पताल में भर्ती, इन दो कारणों की वजह से बिगड़ी तबीयत, अस्पताल का बयान भी आया सामने
Advertisement
trendingNow12389642

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल हुए अस्पताल में भर्ती, इन दो कारणों की वजह से बिगड़ी तबीयत, अस्पताल का बयान भी आया सामने

Mohanlal Health Update: साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एक्टर के तबीयत को लेकर अस्पताल ने भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है जहां उनके हालचाल के बारे में पता चलता है. इन खबरों को पढ़ते ही उनके तमाम फैंस भी चिंता में आ गए.

 

मोहनलाल की तबीयत खराब

मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल के फैंस टेंशन में आ गए हैं. वजह है कि एक्टर की तबीयत ठीक नहीं है. खबरें सामने आ रही है कि मोहनलाल को कोच्चि के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 64 साल के एक्टर अमृता इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल में एडमिट है. मोहनलाल के बिगड़ी तबीयत के बारे में जानकर उनके हजारों फैंस चिंता में आ गए. साथ ही सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे. चलिए बताते हैं आखिर मोहनलाल को क्या हुआ है.

मोहनलाल हाल में ही गुजरात से लौटे हैं. वह वहां अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. साथ ही उन्होंने अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'बैरोज' का पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी खत्म कर लिया है. फैंस उनकी बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे मगर इस बीच एक्टर की तबीयत को लेकर वह सब परेशान हो गए.

क्या हुआ सुपरस्टार मोहनलाल को
Amrita Institute of Medical Science  अस्पताल ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. जहां मोहनलाल की तबीयत के बारे में बताया गया है. इसमें बताया गया है कि एक्टर को वायरल इंफेक्शन हुआ है. साथ ही उन्हें मायलगिया (मसल्स पैन) हुआ है. इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

डॉक्टरों ने मोहनलाल के हेल्थ अपडेट पर क्या कहा
डॉक्टरों ने मोहनलाल को सलाह दी है कि वह आराम करें. ताकि इंफेक्शन और बुखार में आ आए. करीब 5 दिन के आराम की सलाह मोहनलाल को अस्पताल की ओर से दी गई है. साथ ही कहा गया है कि वह भीड़-भाड़ वाली जगह में जाने से बचें.

आने वाली फिल्म
मोहनलाल की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह साल 2019 में आई लूसिफर के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. जिसका निर्देशन पृथ्वीराज सुकुमारन कर रहे हैं. ये फिल्म मार्च 2025 में रिलीज होगी. जिसमें टोविनो थॉमस और शक्ति कपूर जैसे सितारे भी होंगे. इसके अलावा एक्टिंग और प्रोड्यूसर के बाद मोहनलाल बतौर डायरेक्टर भी पारी की शुरुआत करने वाले हैं.

कौन हैं साउथ के 'अंबानी' मोहनलाल की पत्नी? कभी नहीं मिली थी दोनों की कुंडली, 410 करोड़ की नेटवर्थ के हैं मालिक

 

मोहनलाल कर रहे फिल्म का डायरेक्शन
मोहनलाल की बैरोज फिल्म इसी साल रिलीज होनी है. जिसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म 3 अक्टूबर को दस्तक दे सकती है. इमें गुरु सोमसुंदरम और कोमल शर्मा भी हैं. जो कि एक काल्पनिक ड्रामा है. 

Trending news