'इसे देखना हर किसी के लिए...' रामलला के दर्शन कर बोले साउथ सुपरस्टार राम चरण
Advertisement
trendingNow12073028

'इसे देखना हर किसी के लिए...' रामलला के दर्शन कर बोले साउथ सुपरस्टार राम चरण

Ram Charan Video: साउथ सुपरस्टार राम चरण भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो कितने खुश और सम्मानित महसूस कर रहे हैं. आप भी देखें उनका पूरा वीडियो.  

'इसे देखना हर किसी के लिए...' रामलला के दर्शन कर बोले साउथ सुपरस्टार राम चरण

Ram Charan Video: आखिरकार लंबे इंतजार के बाद आज रामलला का पूरी ऊर्जा के साथ स्वागत किया गया. अयोध्या नगरी दुल्हन की तरह सजी हुई है. बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री के तमाम सितारे भी रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं. साउथ सुपरस्टार राम चरण को भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता मिला था. आज मीडिया से बात करते हुए अभिनेता ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

भगवान के दर्शन कर खुश नजर आए राम चरण

कुछ समय पहले ही राम चरण को एयरपोर्ट पर देखा गया था. रामलला के दर्शन के लिए वो ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंचे थे. दर्शन करने के बाद जब उनसे एक्पीरियंस पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैंने राम जी का आर्शीवार्द लिया. इस कार्यक्रम का हिस्सा बनना एक शानदार अनुभव है. पूरा कार्यक्रम बहुत सुंदर था. ऐसे मौके जिंदगी में बार-बार नहीं आते. भारत में जन्म लेने के बाद यह सब देखना हमारे लिए बहुत सम्मान की बात है." बातचीत के दौरान एक्टर काफी खुश नजर आए. 

ट्रेडिशनल लुक में आए नजर 

राम चरण का ट्रेडिशनल लुक फैंस को बहुत इंप्रेस कर रहा है. अभिनेता ने कुर्ता-पजामा पहना हुआ है. उनके आउफिट का कलर काफी लाइट था, जिससे उनका लुक और भी शानदार लगा. बता दें कि रजनीकांत समेत और भी साउथ इंडस्ट्री के कई सितारे रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे. सभी सितारों की अंदाज देखने वाला था. 

अयोध्या में लगा सितारों का मेला

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रोहित शेट्टी, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना जैसे ढेर सारे सितारे दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे हैं. सभी राम के नाम में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. 
 

Trending news