श्रीदेवी की हूबहू कॉपी लगती हैं ये हसीना, वीडियो देख फैंस भी खा रहे धोखा
Advertisement

श्रीदेवी की हूबहू कॉपी लगती हैं ये हसीना, वीडियो देख फैंस भी खा रहे धोखा

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि ये तो श्रीदेवी की हूबहू कॉपी हैं.

श्रीदेवी की हूबहू कॉपी लगती हैं ये हसीना

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें एक झलक देखने में ऐसा लगता है कि कहीं ये असल में वही बॉलीवुड हस्ती तो नहीं. जी हां, आप सही समझ रहे हैं हम बात कर रहे हैं हमशक्ल की. इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो में नजर आने वाली लड़की को देखकर लोगों को श्रीदेवी (Sridevi) की याद आ गई. कुछ यूजर्स तो इस लड़की को देखकर कह रहे हैं कि ये तो श्रीदेवी की हूबहू कॉपी है.

  1. इस लड़की को देख लोग खा रहे धोखा
  2. लग रही श्रीदेवी की हूबहू कॉपी
  3. वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

दिपाली चौधरी को देख लोग खा रहे धोखा

इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो सभी जगह छाया हुआ है. इस वीडियो को जैसे ही लोगों ने देखा तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. उन्हें लग रहा है कि ये तो बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी हैं. 

व्लॉगर हैं दिपाली चौधरी

दिपाली चौधरी (Dipali Choudhry) एक मशहूर व्लॉगर हैं. कई लोग वीडियो में देख उन्हें धोखा खा रहे हैं क्योंकि वो देखने में काफी हद तक श्रीदेवी की तरह लगती हैं. खास बात है कि सोशल मीडिया पर जो दिपाली का वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिपाली श्रीदेवी की एक फिल्म में दिए गए सीन की ड्रेस को कॉपी किया है और उन्हीं की फिल्म के डायलॉग को बोल रही हैं. जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे ये तो सही में एकदम कॉपी हैं.

 

 

 

लिप सिंक करते हुए आईं नजर 

इस वीडियो में दिपाली चौधरी श्रीदेवी के मशहूर डायलॉग को दोहराते हुए नजर आ रही हैं. यानी कि डायलॉग फिल्म का बज रहा है और दिपाली उसे दोहराने की एक्टिंग करते हुए दिख रही हैं.

 

fallback

यूजर्स लगातार कर रहे कमेंट

दिपाली के चेहरे और उनकी एक्टिंग को देखकर यूजर्स लगातार वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. यहां तक कि वो दिपाली को श्रीदेवी की कॉपी बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बिल्कुल श्रीदेवी की तरह'. दूसरे यूजर ने लिखा- 'गुस्से में श्रीदेवी और भी अच्छी लगती है'. तीसरे यूजर ने लिखा- 'सुपर मैम श्रीदेवी'. वहीं चौथे यूजर ने लिखा- 'बहुत बढ़िया श्रीदेवी जी.'
 

यह भी पढ़ें-  बेहद टाइट कपड़े पहन पूनम पांडे पहुचीं एयरपोर्ट, कैमरे की लाइट पड़ते ही लोगों को आई शर्म!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news