श्रीदेवी की ख्वाहिश को नहीं भूले पति बोनी कपूर, गम के माहौल में भी किया उसे पूरा
Advertisement
trendingNow1377123

श्रीदेवी की ख्वाहिश को नहीं भूले पति बोनी कपूर, गम के माहौल में भी किया उसे पूरा

इस गम के माहौल में भी बोनी कपूर अपनी श्रीदेवी की ख्वाहिशों को नहीं भुला पाए हैं. उन्होंने दाह संस्कार की प्रक्रिया में भी पत्नी की ख्वाहिश का ख्याल रखा है.

परिवार वालों इच्छा के खिलाफ जाकर बोनी कपूर ने श्रीदेवी से रचाई थी शादी.

नई दिल्ली: श्रीदेवी अपने आखिरी सफर पर निकल चुकी हैं. बुधवार शाम को वह पंचतत्व में विलीन हो जाएंगी. महज 54 साल की उम्र में अचानक श्रीदेवी की मौत से पूरा परिवार सदमे में है. खासकर पति बोनी कपूर का हाल बेहद बुरा है. परिवार वालों के विरोध के बाद भी बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी रचाई थी. जमाने की परवाह किए बगैर यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधा था. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करते थे. इस बात की गवाही उनके दोस्त और जानने वाले अक्सर दिया करते हैं.

  1. दाह संस्कार में श्रीदेवी की ख्वाहिश का ख्याल रख रहे हैं बोनी कपूर
  2. श्रीदेवी का सफेद रंग से था गहरा लगाव, इंटरव्यू में कही थी ये बात
  3. दाह संस्कार में हर सामान सफेद रखने की कोशिश कर रहे बोनी कपूर

इस गम के माहौल में भी बोनी कपूर अपनी श्री की ख्वाहिशों को नहीं भुला पाए हैं. उन्होंने दाह संस्कार की प्रक्रिया में भी पत्नी की ख्वाहिश का ख्याल रखा है. बताया जा रहा है कि बोनी कपूर पूरे दाह संस्कार प्रक्रिया में श्रीदेवी की पसंद-नापसंद का खास ख्याल रख रहे हैं. देखकर ऐसा लग रहा है मानो बोनी इनके जरिए श्रीदेवी को याद करने का एक भी पल नहीं गंवाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: 'फूट-फूट कर रो रहे थे बोनी कपूर', दुबई के होटल में मौजूद एक एक्टर ने किया खुलासा

श्रीदेवी सफेद रंग से था खास लगाव
श्रीदेवी ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें सफेद रंग से काफी लगाव है. वह अपनी जिंदगी में हर जगह सफेद रंग देखना चाहती हैं. श्रीदेवी का सफेद रंग से लगाव को ध्यान में रखते हुए बोनी कपूर ने उनके दाह-संस्कार में सफेद रंगों का खास ख्याल रखा है. कोशिश की जा रही है कि दाह-संस्कार में प्रयोग होने वाला हर सामान और कपड़ा सफेद हो. कुछ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को उन्होंने खासकर सफेद कपड़े पहनकर आने तक को कहा गया है.

fallback
अभिनेत्री श्रीदेवी को सफेद रंग के कपड़े पहनना काफी पसंद था.

यह भी पढ़ें: मुंबई के विले पार्ले में होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, जानें यहां पहुंचने के रास्ते

फिल्म चांदनी में दिखा था श्रीदेवी का सफेद रंग से प्रेम
साल 1989 में आई फिल्म 'चांदनी' के ज्यादातर सीन में श्रीदेवी सफेद कपड़ों में नजर आती हैं. फिल्म में अभिनेता ऋषि कपूर एक सीन में श्रीदेवी के सफेद रंग से प्रेम का जिक्र भी करते हैं. इसके अलावा श्रीदेवी टीवी चैनलों को दिए इंटरव्यू में भी कह चुके हैं कि उन्हें सफेद रंग से गहरा लगाव है. अब उनके अंतित संस्कार में बोनी कपूर उनके इसी लगाव का खास ख्याल रख रहे हैं.

Trending news