बेटी जाह्नवी को लेकर एक साल से घबराहट में थीं श्रीदेवी, कही थी ये बात
Advertisement

बेटी जाह्नवी को लेकर एक साल से घबराहट में थीं श्रीदेवी, कही थी ये बात

महज 54 साल की उम्र में अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से हर कोई स्तब्ध है. दुबई में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गईं श्रीदेवी को अचानक दिल का दौरा पड़ा और वह इस दुनिया को अलविदा कह गईं.

अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी की बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर खुश और नर्वस दोनों थीं.

नई दिल्ली: महज 54 साल की उम्र में अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से हर कोई स्तब्ध है. दुबई में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गईं श्रीदेवी को अचानक दिल का दौरा पड़ा और वह इस दुनिया को अलविदा कह गईं. 80 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली श्रीदेवी ने साल 1997 में आई फिल्म 'जुदाई' जैसी हिट फिल्म के साथ अपने करियर को विराम दिया था. साल 2012 में फिल्म 'इंग्लिश-विंगलिश' के साथ जोरदा कमबैक इनिंग की शुरुआत कीं. पिछले कुछ समय से श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी को लेकर परेशान थीं. दरअसल, जाह्वावी कपूर के अभिनय से सजी फिल्म निर्माता करण जौहर की 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं. 

  1. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क' जुलाई में होगी रिलीज
  2. बेटी जाह्नवी की बॉलीवुड में लांचिंग को लेकर नर्वस थीं श्रीदेवी
  3. श्रीदेवी ने करीब 300 फिल्मों में काम किया, जिसमें ज्यादातर हिट रही

बेटी के करियर को लेकर परेशान थीं श्रीदेवी
हर मां चाहती है कि उसकी बेटी जिस भी क्षेत्र करियर स्टार्ट करे तो उसकी शुरुआत अच्छी हो, श्रीदेवी भी बेटी जाह्नवी को लेकर इसी बात से चिंतित थीं. पिछले साल दिसंबर में उन्होंने इस चिंता को जाहिर भी किया था. श्रीदेवी ने कहा कि वह अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड में आगाज करने को लेकर मिली-जुली भावनाएं महसूस कर रही हैं. एक ओर जहां वह खुश हैं, वहीं चिंतित भी हैं.

ये भी पढ़ें: 90 के दशक में 1 करोड़ की फीस लेने वाली पहली अभिनेत्री थीं श्रीदेवी

'नर्वस, खुश और चिंतित हूं'
फिल्म 'धड़क' से जाह्नवी अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. श्रीदेवी रविवार रात लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स का हिस्सा बनीं और जाह्नवी के अभिनय जगत में आने के बारे में बात की.

श्रीदेवी ने कहा, "यह एक शानदार अहसास है. मैं उत्साहित, नर्वस, खुश और चिंतित हूं, जैसे कोई भी मां होती है. लेकिन वह बहुत मेहनती और काम के प्रति समर्पित लड़की है." 'धड़क' साल 2016 में आई मराठी फिल्म 'सैराट' पर आधारित है. फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान हैं. इसका निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है. फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 'चांदनी' धुंधली होने से फिल्म जगत स्तब्ध, 'एक आइकन बहुत जल्दी चली गईं'

मराठी फिल्म की हिन्दी रिमेक है धड़क
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का रूपांतरण है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले होगा. उन्होंने ट्विटर पर शानिवार को फिल्म रिलीज की घोषणा की. उन्होंने ट्वीट किया, 'धड़क' की रिलीज को छह महीने, 20 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: क्या श्रीदेवी की मौत का अभिताभ बच्चन को पहले ही हो गया था अहसास?

शशांक खैतान द्वारा निर्देशित फिल्म में पेश हैं जाहन्वी और ईशान. धर्मा मूवीज, जी स्टूडियोज, अपूर्वा मेहता." 'धड़क' जाहन्वी की पहली फिल्म है, जबकि ईशान ईरानी फिल्म निर्माता माजिद माजिदी की भारत की पृष्ठभूमि में निर्मित 'बियोन्ड द क्लाउड्स' के साथ अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं. मूल फिल्म 'सैराट' में रिंकू राजगुरू और आकाश ठोसार थे. यह नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित और निर्मित थी.

Trending news