'कलयुग' की भोली सी एक्ट्रेस SSmilly Suri अब हो चुकी है सुपरबोल्ड, VIDEO देख नहीं होगा यकीन
X

'कलयुग' की भोली सी एक्ट्रेस SSmilly Suri अब हो चुकी है सुपरबोल्ड, VIDEO देख नहीं होगा यकीन

शादी के दो साल बाद ही 'कलयुग' (Kalyug) फेम एक्ट्रेस Ssmilly Suri  पति से अलग हो गईं थीं. अपनी परेशानियों और फिल्मों में नाकामयाबी के बाद स्माइली डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं. लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेरती रहती हैं. 

'कलयुग' की भोली सी एक्ट्रेस SSmilly Suri अब हो चुकी है सुपरबोल्ड, VIDEO देख नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कुछ फिल्मों ने अपनी ऐसी छाप छोड़ी है जिन्हें सालों बाद भी फैंस ने भुलाया नहीं है. एक ऐसी ही फिल्म है 'कलयुग' (Kalyug). इस फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) की मासूमियत आज भी लोगों के जहन में जगह बनाए है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'कलयुग' (Kalyug) वे कमसिन सी लड़की अब काफी बोल्ड हो चुकी है. जी हां! Ssmilly Suri अब इतनी बदल चुकी हैं कि उन्हें देखकर आप पहचान भी नहीं पाएंगे. 

बैकलेस टॉप में किया पोल डांस 

फिल्म 'कलयुग' (Kalyug) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) पिछले काफी सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं. आज स्माइली काफी गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं. वह लुक्स में पहले से काफी बदल चुकी हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. स्माइली सूरी बॉलीवुड में भले ही ज्यादा काम नहीं कर सकीं लेकिन आज वह एक बेहतरीन पोल डांसर हैं. हाल ही में उन्होंने बैकलेस टॉप में एक पोल डांस (Pole Dance) वाला वीडियो शेयर किया है. 

आलिया भट्ट की हैं फर्स्ट कजिन

क्या आप ये जानते हैं कि स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) आउट साइडर नहीं हैं बल्कि एक बड़े बॉलीवुड परिवार से नाता रखती हैं. वह बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फर्स्ट कजिन हैं. इमरान हाशमी भी रिश्ते में उनके भाई लगते हैं. इतना ही नहीं वह बॉलीवुड के चर्चित फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी की बहन हैं. 

इन फिल्मों में आईं नजर

स्माइली का जन्म 30 अप्रैल 1983 को मुंबई में हुआ था. साल 2005 में स्माइली ने फिल्म 'कलयुग' से डेब्यू किया था. यह मोहित सूरी की भी बतौर निर्देशक पहली फिल्म थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था लेकिन इससे स्माइली के करियर को कोई खास फायदा नहीं हुआ. इस फिल्म के बाद स्माइली 'ये मेरा इंडिया', 'क्रूक', 'क्रैकर्स' जैसी फिल्मों में नजर आईं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.

 

ऐसी है पर्सनल लाइफ

बता दें कि शादी के दो साल बाद ही स्माइली पति से अलग हो गईं थीं. अपनी परेशानियों और फिल्मों में नाकामयाबी के बाद स्माइली डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं. एक इंटरव्यू में स्माइली ने बताया था कि उनके पिता और उनकी दादी का निधन हो गया था. इसके बाद वह काफी टूट गई थीं और डिप्रेशन में चली गई थीं.

ये भी पढ़ें: कितने गहरे दोस्त हैं Ananya Panday और Aryan Khan, इन तस्वीरों से सबकुछ हो जाएगा साफ 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news