X

कितने गहरे दोस्त हैं Ananya Panday और Aryan Khan, इन तस्वीरों से सबकुछ हो जाएगा साफ

बॉलीवुड एक्टर Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan बीते लंबे समय से ड्रग्स केस के चलते जेल में हैं. वहीं अब उनके साथ ड्रग्स को लेकर चैट के मामले में चंकी पांडे की बेटी Ananya Panday का नाम भी केस में जुड़ चुका है. हाल ही में NCB ने अनन्या पांडे के घर पर छापेमारी की है. आपको बता दें कि अनन्या पांडे और आर्यन खान काफी अच्छे दोस्त हैं और कई पार्टीज में साथ में स्पॉट हो चुके हैं. देखिए दोनों की कुछ तस्वीरें...

NCB ने मारा अनन्या के घर छापा

1/5
NCB ने मारा अनन्या के घर छापा

अब इसी मामले में एक्ट्रेस अन्नया पांडे (Ananya Panday) के घर छापा पड़ा है. एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर छापा मारा है. एनसीबी की कार्रवाई अभी जारी है. 

ये भी पढ़ें: NCB की बड़ी कार्रवाई, बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Panday के घर पड़ा छापा; 'मन्नत' भी पहुंची टीम

ड्रग्स मामले में अनन्या का नाम भी आया

2/5
ड्रग्स मामले में अनन्या का नाम भी आया

सूत्रों के मुताबिक, कोर्ट में जमा की गई चैट में आर्यन खान (Aryan Khan) एक एक्ट्रेस से बात कर रहे हैं, जिसमें दोनों ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे. 

अनन्या से ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे आर्यन

3/5
अनन्या से ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे आर्यन

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, आर्यन खान की जमानत पर आज सुनवाई से पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की रेव पार्टी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से ड्रग्स पर चर्चा करते हुए व्हाट्सएप चैट जमा की है.

स्टार किड्स में है काफी करीबियां

4/5
स्टार किड्स में है काफी करीबियां

आपको बता दें कि दोनों स्टार किड्स बीते कई सालों से गहरे दोस्त हैं. कई पार्टीज में दोनों को साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है. 

पारिवारिक रिश्ते हैं दोनों के बीच

5/5
पारिवारिक रिश्ते हैं दोनों के बीच

बता दें कि आर्यन की बहन सुहाना और अनन्या बचपन से बहुत करीबी दोस्त हैं. दोनों के परिवार भी आपस में काफी करीबी संबंध रखते हैं. 

photo-gallery