मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन का निधन, महज 32 की उम्र में मौत से हर कोई शॉक्ड, कारणों का नहीं पता
Advertisement
trendingNow12028260

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन का निधन, महज 32 की उम्र में मौत से हर कोई शॉक्ड, कारणों का नहीं पता

Neel Nanda Death: जाने माने कॉमेडियन नील नंदा का निधन 32 साल की उम्र में हो गया है. वहीं जैसे ही ये खबर आई तो इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.  

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन का निधन, महज 32 की उम्र में मौत से हर कोई शॉक्ड, कारणों का नहीं पता

Neel Nanda Passes Away: कॉमेडिन नील नंदा अब इस दुनिया में नहीं रहे.  32 की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली जिसके बाद उनके फैंस ना सिर्फ निराश हैं बल्कि काफी शॉक्ड भी हैं. महज इतनी सी उम्र में खूब नाम कमाने वाले नील नंदा (Neel Nanda) इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह देंगे ये किसी ने सोचा भी नहीं था. हैरानी की बात ये है कि नील नंदा का निधन किस वजह से हुआ ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है. 

लॉस एंजिल्स में रहते थे नील
नील भारतीय मूल के थे जो लॉस एंजिल्स में रहते थे. बचपन से ही उन्हें कॉमेडी का शौक था और बड़े होने पर उन्होंने उसे ही अपना प्रोफेशन बना लिया. रविवार को नील के मैनेजर ग्रेग वाइस ने बताया कि उन्हें ये बताते हुए काफी दुख हो रहा है 11 साल से उनके क्लाइंट नील नंदा का निधन हो गया है. ग्रेग ने उन्हें महान कॉमेडियन और शानदार इंसान भी बताया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neel Nanda (@neelnanda)

वहीं अब नील के निधन से दुखी कई क्लब और उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी. उन्हें दुखी मन से याद करते हुए लोग उनकी याद में पोस्ट कर रहे हैं. हर कोई भारी मन ने उन्हें विदाई देता दिखा. 

मौत के कारणों का नहीं चला पता
वहीं सोशल मीडिया पर नील नंदा के निधन की खबर आग की तरह फैली जिसके बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है. दोस्त काफी दुखी हैं तो फैंस काफी सदमे में. वहीं मौत के कारणों का पता ना चलने से भी लोग काफी परेशान है. अभी तक ये नहीं पता चला है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि 32 की उम्र में ही नील चल चल बसे.  

कुछ दिन पहले ही मनाया था 32वां जन्मदिन
महज कुछ दिन पहले ही नील नंदा ने अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया था और बर्थडे से कुछ दिन बाद ही उनके निधन की खबर आई तो उनके फैंस के लिए ये वाकई किसी बड़े झटके से कम नहीं है. 
 

Trending news