'जब दुल्हन बनना होगा....', शादी के सवाल पर ये क्या बोल गईं श्रद्धा कपूर? राहुल मोदी को कर रहीं डेट
Advertisement
trendingNow12342183

'जब दुल्हन बनना होगा....', शादी के सवाल पर ये क्या बोल गईं श्रद्धा कपूर? राहुल मोदी को कर रहीं डेट

Stree 2 फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान श्रद्धा कपूर ने शादी के सवाल पर जवाब दे दिया. एक्ट्रेस इन दिनों राहुल मोदी को डेट कर रही हैं. वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे पूछा गया कि वो कब दुल्हनिया बन रही हैं. जानिए श्रद्धा ने क्या जवाब दे दिया.

 

श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी

Shraddha Kapoor on Wedding: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' अगस्त में रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस पूरी स्टारकास्ट के साथ नजर आईं. इस दौरान श्रद्धा कपूर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनकी शादी के प्लान को लेकर सवाल किया गया. इस सवाल को सुनकर श्रद्धा पहले तो शर्मा गईं लेकिन बाद में उन्होंने वेडिंग प्लान को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

रेड साड़ी में लगीं खूबसूरत
'स्त्री 2' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में श्रद्धा कपूर के लुक ने सभी को इंप्रेस कर दिया. गोल्डन बॉर्डर वाली सुर्ख रेड साड़ी में श्रद्धा जैसे ही ट्रेलर लॉन्च में पहुंतीं तो किसी नई नवेली दुल्हनिया से कम नहीं लगीं. चेहरे पर रौनक,कयामत वाली अदाएं और किलर स्माइल से हर किसी को अट्रैक्ट किया.

 

चंदेरी को आतंक के साये से बचाने लौट रही है वो... होश उड़ाने के लिए ट्रेलर ही काफी है; अब बस उसके आने का है इंतजार

शादी को लेकर पूछा गया ये सवाल?
इसी प्रेस कॉन्फ्रेस में एक्ट्रेस से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया. ये सवाल था- 'आप रियल लाइफ में कब दुल्हन बनोगी?' श्रद्धा ने शर्माते और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल के साथ जवाब दिया- 'वो स्त्री है...उसे जब दुल्हन बनना है वो बनेगी.' 

 

fallback

अस्पताल में भर्ती जाह्नवी कपूर, अचानक बिगड़ी तबीयत; बोनी कपूर ने बताया अब कैसा है हाल

 

राहुल मोदी को कर रहीं डेट
श्रद्धा कपूर ने बीते जून में ही राहुल मोदी संग अपने रिलेशनशिप को इंस्टाग्राम पर ऑफीशियल किया था. इस ऐलान के पहले श्रद्धा अक्सर राहुल संग कई बार स्पॉट हो चुकी हैं. राहुल मोदी की बात करें तो वो राइटर और सहायक निर्देशक हैं. राहुल और श्रद्धा ने साथ में 'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म में काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. वहीं श्रद्धा कपूर उम्र में राहुल से तीन साल बड़ी हैं. एक्ट्रेस 37 की हैं तो वहीं राहुल 34 के हैं. आपको बता दें, 'स्त्री 2' फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. 

Trending news