स्टूडेंट ने UPSC की तैयारी के लिए मांगी मदद, Sonu Sood ने किया कुछ ऐसा रिप्लाई
Advertisement

स्टूडेंट ने UPSC की तैयारी के लिए मांगी मदद, Sonu Sood ने किया कुछ ऐसा रिप्लाई

सोशल मीडिया पर सोनू सूद (Sonu Sood) का एक लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक स्टूडेंट की मदद करने का वादा किया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने जिस तरह से मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद की थी, वह वाकई सराहनीय है, लेकिन खास बात यह है कि सोनू अब भी लोगों की हेल्प कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक स्टूडेंट की मदद करने का वादा किया है. एक्टर ने अपने ट्विटर पर उस स्टूडेंट की मदद करने का वादा किया है, जो UPSC की तैयारी करना चाहता है. 

दरअसल, एक स्टूडेंट ने सोनू सूद को ट्वीट करते हुए लिखा- 'सर प्लीज मुझे यूपीएससी की किताबें खरीदने में मदद करें. मैं इन किताबों के बगैर तैयारी शुरू नहीं कर सकता. किताब दिलाने में मेरी मदद करें'. वहीं, सोनू सूद ने इस स्टूडेंट के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, 'मुझे अपना पता भेजो और किताबें आपके दरवाजे तक पहुंच जाएंगी.'

गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना महामारी के बीच लोगों की सहायता में लगे हुए हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपने पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर एक स्कीम लॉन्च करके 45 हजार लोगों को हर रोज खाना खिलाया. उन्होंने मुंबई पुलिस के लिए भी मास्क का इंतजाम भी किया था. साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के समय में मजदूरों को घर पहुंचाया, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई थी और अब वह वह मजदूरों को रोजगार दिलाने के लिए एक मोबाइल ऐप भी शुरुआत की है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news