close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बायोपिक और एक्शन-ड्रामा फिल्म का निर्माण करेंगे सुभाष घई

फिल्म निर्माता सुभाष घई बायोपिक, एक्शन ड्रामा और सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों का निर्माण करने की तैयारी कर रहे हैं। घई ने ‘मुक्ता आर्ट्स’ के 37 साल पूरे होने के मौके पर अगले साल आने वाले अपने प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी।  इन तीनों फिल्मों का निर्माण बॉलीवुड के बड़े सितारों और निर्देशकों के साथ किया जाएगा। घई ने बताया ‘हम तीन फिल्मों पर काम कर रहे हैं। इनमें से एक एक्शन ड्रामा होगी, जिसमें बॉलीवुड के नामी कलाकार होंगे। 

बायोपिक और एक्शन-ड्रामा फिल्म का निर्माण करेंगे सुभाष घई

मुंबई: फिल्म निर्माता सुभाष घई बायोपिक, एक्शन ड्रामा और सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों का निर्माण करने की तैयारी कर रहे हैं। घई ने ‘मुक्ता आर्ट्स’ के 37 साल पूरे होने के मौके पर अगले साल आने वाले अपने प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी।  इन तीनों फिल्मों का निर्माण बॉलीवुड के बड़े सितारों और निर्देशकों के साथ किया जाएगा। घई ने बताया ‘हम तीन फिल्मों पर काम कर रहे हैं। इनमें से एक एक्शन ड्रामा होगी, जिसमें बॉलीवुड के नामी कलाकार होंगे। 

इसके अलावा एक फिल्म बायोपिक और एक सामाजिक तत्वों की थीम पर आधारित फिल्म है जिसमें नई पीढ़ी के कलाकार दिखेंगे।’ फिलहाल घई इन प्रोजेक्ट के साथ बतौर निर्माता जुड़े हैं। उन्होंने कहा, ‘हमने अभी तक फिल्म के लिए किसी को साइन नहीं किया है। शाहरुख खान, सलमान खान, संजय दत्त, रितिक रोशन, जैकी श्राफ, अनिल कपूर और माधूरी दीक्षित जैसे तमाम बड़े बॉलीवुड सितारे मेरे अच्छे दोस्त हैं।’ 

मुक्ता आर्ट्स के 37 साल पूरे होने का जश्न जुहू उपनगरीय स्थित इस्कॉन मंदिर में मनाया गया। वर्ष 1978 में स्थापना के बाद से मुक्ता आर्ट्स ने कर्ज, हीरो, कर्मा, राम लखन, सौदागर, खलनायक, परदेस, ताल और यादें जैसी यादगार फिल्में दी हैं। इसके अलावा, कंपनी ने भारत के सबसे बड़े और एकमात्र निजी विश्व स्तरीय फिल्म संस्थान ‘व्हिस्टलिंग वुड्स इंटरनेशनल’ की स्थापना भी की है।