close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब तक नहीं देखा होगा सुहाना खान का ऐसा अंदाज, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

एक दिन पहले यानी रविवार को सुहाना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक नाव पर बैठी हुई हैं.

अब तक नहीं देखा होगा सुहाना खान का ऐसा अंदाज, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर
सुहाना खान की यह वायरल तस्वीर मालदीव की है (फोटो साभारः सुहाना खान, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पिछले कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई हैं. एक तरफ सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगातार चर्चा हो रही है, तो दूसरी तरफ उनकी तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं. इसी क्रम में एक बार फिर सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ये वो वायरल तस्वीर है, जिन्हें खुद सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. एक दिन पहले यानी रविवार को सुहाना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक नाव पर बैठी हुई हैं. सुहाना की यह तस्वीर लोगों को बेहद पसंद आ रही है और लोग जमकर सुहाना की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS) (@suhanakha2) on

सुहाना की यह तस्वीर मालदीव की है, जहां अभी कुछ पहले शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए हुए थे. बता दें, इन दिनों सुहाना लंदन में अपनी पढ़ाई कंप्लीट कर रही हैं. शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना काफी टैलेंटेड हैं और जल्द ही वो बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं. इसलिए हम यह कह सकते हैं कि स्टार किड्स की सबसे फेमस सेलिब्रेटीज में से एक हैं सुहाना खान. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना इस समय लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. जबकि वहीं शाहरुख खान का बेटा और सुहाना का भाई आर्यन इस समय लॉस एंजलिस में फिल्‍ममेकिंग की पढ़ाई कर रहा है. सुहाना अपनी पढ़ाई के बाद लॉस एंजलिस में अपने भाई के साथ एक्टिंग के एक शॉर्ट कोर्स करने की तैयारी कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

हाल ही में अपने एक्टिंग करियर पर सुहाना ने कहा था, 'मैंने कभी इसके बारे में फैसला नहीं किया था. मैं शुरुआत से ही धीरे-धीरे इस दिशा में बढ़ रही थी. लेकिन मेरे मम्‍मी-पापा को यह एहसास तब हुआ जब उन्‍होंने मेरा पहला परफॉर्मेंस देखा.' खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले शाहरुख खान ने साफ कर दिया था कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह अपनी बेटी को एक स्‍टार लॉन्‍च नहीं देंगे. शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में सुहाना ने असिस्टेंट के तौर पर काम किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें