Breaking News
  • अकाली दल ने NDA से गठबंधन तोड़ा, पार्टी की कोर कमेटी में फैसला
  • पार्टी की नेता हरसिमरत कौर मोदी कैबिनेट से दे चुकी हैं इस्‍तीफा
  • कृषि बिल से नाराज है अकाली दल
  • IPL 2020: SRH vs KKR Live Score Update, केकेआर ने हैदराबाद को 7 विकेट से रौंदा

सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फर्स्टलुक रिलीज! खास है शाहरुख की बेटी का अंदाज

जी हां! सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब की तरफ से एक बड़ी खबर सामने आई है. उनकी डेब्यू फिल्म का फर्स्टलुक सामने आ चुका है...

सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फर्स्टलुक रिलीज! खास है शाहरुख की बेटी का अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपनी पार्टीज के चलते लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. लेकिन अब उनकी तरफ से एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हां! सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फर्स्टलुक सामने आ चुका है. इस तस्वीर ने सामने आते ही पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.

सुहाना ने हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अब वह अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थियो जिमेनो हैं. देखिए फिल्म से सुहाना का फर्स्टलुक...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#thegreypartofblue art by @olsdavis

A post shared by Theo Gimeno (@theodoregimeno) on

जिमेनो ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें सुहाना नजर आ रही हैं. फिल्म में सुहाना के अलावा रॉबिन गोनेला भी हैं.

शर्टलेस दोस्तों के साथ तस्वीर पर ट्रोल हुईं सुहाना खान, लोग दे रहे संस्कार का ज्ञान!

इससे पहले सुहाना रंगमंच के एक नाटक में मुख्य भूमिका में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी हैं और अब सभी को उनके इस ऑन स्क्रिन डेब्यू का इंतजार है.

traditional look of Suhana khan goes Viral

डांस की रिहर्सल करते नजर आईं शाहरुख की बेटी सुहाना खान, PHOTOS हो रहीं VIRAL

एक्टिंग के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए सुहाना ने पहले मैगजीन को बताया था, "'द टेमपेस्ट' के स्कूल परफॉर्मेस में मैंने मिरांडा के किरदार को निभाया. यहां सीखने को काफी कुछ है और इसे करने का एक तरीका काम जल्द शुरू करना है, लेकिन पहले मुझे यूनिवर्सिटी जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें