'वे हमेशा टच में थे लेकिन...' क्या सुहानी की बीमारी के बारे में जानते थे आमिर खान? मां पूजा ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12116872

'वे हमेशा टच में थे लेकिन...' क्या सुहानी की बीमारी के बारे में जानते थे आमिर खान? मां पूजा ने किया खुलासा

Suhani Bhatnagar Mother Pooja: 'दंगल' एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का शुक्रवार को निधन हो गया था, जिसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर किया. हाल ही में सुहानी की मां पूजा भटनागर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि आमिर खान लगातार उनके टच में थे, लेकिन सुहानी की बीमारी के बारे में...

क्या सुहानी की बीमारी के बारे में जानते थे आमिर खान? मां पूजा ने किया खुलासा

Suhani Bhatnagar Mother Pooja On Aamir Khan: साल 2016 में आई आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर ने 19 साल की उम्र में शुक्रवार को दिल्ली के एम्स में दम तोड़ दिया और शनिवार को उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी गई. इसी बीच सुहानी के माता-पिता ने ANI से बात की और बताया कि सुहानी एक रेयर बीमारी डर्मेटोमायोसाइटिस से जुझ रही थी. 

इसी बीमारी के इलाज के चलते सुहानी का इम्यून सिस्टम काफी प्रभावित हुआ और इम्यूनिटी कमजोर हो गई, जिसके चलते उनके फेफड़ों में पानी भरने लगा और उनको सांस लेने में दिक्कत होने लगी और इसकी वजह से उनका निधन हो गया. सुहानी की मौत की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री के काफी लोगों ने चौंका दिया. हालांकि, सभी ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी-अपनी संवेदनाएं सुहानी के परिवार के लिए प्रकट की. 

आमिर का नहीं पता था सुहानी की बीमारी के बारे में 

इसी बीच उनकी मां पूजा भटनागर ने E24 ने बात की और शेयर किया कि उन्होंने आमिर खान को सुहानी के स्वास्थ्य के बारे में पहले क्यों नहीं बताया? बातचीत के दौरान सुहानी की मां ने ये भी बताया कि आमिर ने उन्हें अपनी बेटी आयरा खान की शादी में भी बुलाया था. हाल ही में E24 से बात करते हुए सुहानी की मां पूजा ने बताया, 'आमिर सर हमेशा उनके टच में रहे हैं. वे एक अच्छे इंसान हैं. हमने ये बात उनसे कभी शेयर नहीं की. हमने किसी को इन्फॉर्म नहीं किया. हम इससे बहुत परेशान थे'. 

अगर बताया होता तो आमिर जरूर आते - पूजा भटनागर 

उन्होंने आगे बताया, 'अगर हमने उन्हें मैसेज किया होता तो वे तुरंत हमारे पास आते'. इससे पहले, सुहानी के माता-पिता ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि कैसे एक्ट्रेस एकेडमिक फॉर्म से काफी अच्छा कर रही थीं. उसके पिता ने मीडिया को बताया था, 'वे कॉलेज में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, उसने आखिरी सेमेस्टर में भी टॉप किया था. वे हर चीज में प्रतिभाशाली थी और जो भी करना चाहती थी उसमें उत्कृष्टता हासिल करना चाहती थी. हमारी बेटी ने हमें बहुत गौरवान्वित किया है'. 

Trending news