1 यॉट, 100 iPhone 15 और 15 करोड़ का दान.... जैकलीन फर्नांडिस के बर्थडे पर सुकेश चंद्रशेखर ने लगा दी गिफ्ट्स की झड़ी
Advertisement
trendingNow12379107

1 यॉट, 100 iPhone 15 और 15 करोड़ का दान.... जैकलीन फर्नांडिस के बर्थडे पर सुकेश चंद्रशेखर ने लगा दी गिफ्ट्स की झड़ी

Sukesh Chandrashekhar Jacqueline Fernandez Gifts: ठग सुकेश चंद्रशेखर एक बार फिर चर्चा में हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन पर उन्होंने यॉट, आईफोन 11 और कई गिफ्ट्स देने की बात हालिया लेटर में कही है. मालूम हो, सुकेश जेल में बंद है. जैकलीन के लिए उपहार खरीदने के लिए अवैध धन का इस्तेमाल किए जाने को लेकर एक्ट्रेस से भी पूछताछ हुई थी.

 

जैकलीन फर्नांडिस बर्थडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का 11 अगस्त को बर्थडे होता है. ऐसे में दिल्ली की जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस के जन्मदिन पर यॉट गिफ्ट किया है. सुकेश ने उपहार में जैकलीन को जो यॉट दिया है, उसका नाम भी एक्ट्रेस के नाम पर रखा गया है. सुकेश ने इस गिफ्ट के बारे में एक लेटर में खुलासा किया.

यह वही यॉट है जिसे सुकेश ने 2021 में जैकलीन के लिए चुना था. सुकेश ने अपने लेटर में बताया कि 'लेडी जैकलीन' नामक यह यॉट इसी महीने डिलीवर किया जाएगा. उन्होंने बताया कि यॉट के सभी करों का भुगतान किया जा चुका है और यह पूरी तरह से वैध है.

ये भी गिफ्ट
जैकलीन पशु कल्याण क्षेत्र में भी काम कर रही हैं. इसको लेकर सुकेश ने बताया कि उन्होंने जैकलीन को बेंगलुरु में जो पालतू जानवरों का अस्पताल उपहार में दिया है, वह इस साल पूरा होने वाला है.



View this post on Instagram


A post shared by Jacqueliene Fernandez (@jacquelienefernandez)

जैकलीन को सुकेश का तोहफा
एक्ट्रेस के जन्मदिन पर संकल्प लेते हुए ठग ने वायनाड भूस्खलन आपदा के पीड़ितों के लिए 15 करोड़ रुपये और 300 घर देने का वादा किया है. उन्होंने जैकलीन पर फिल्माए गए गाने 'यिम्मी यिम्मी' को सुपरहिट बनाने के लिए 100 आईफोन 15 प्रो देने की भी घोषणा की है.

क्यों जेल में बंद है सुकेश
सुकेश को 29 मई 2015 को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 120-बी (आपराधिक षड्यंत्र) तथा प्राइज चिट्स एवं मनी सर्कुलेशन स्कीम्स (प्रतिबंध) अधिनियम और महाराष्ट्र जमाकर्ताओं के हितों का संरक्षण (वित्तीय प्रतिष्ठानों में) अधिनियम की कुछ धाराओं के तहत अपराधों के लिए गिरफ्तार किया गया था.

कौन हैं अंबानी खानदान की 'घर की महालक्ष्मी', टीना अंबानी और नीता अंबानी भी इन्हें मानती हैं गुरू

जैकलीन और नोरा से हुई थी पूछताछ
सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन को भी तलब किया था. साल 2022 में दायर ईडी चार्जशीट के अनुसार, उन्होंने कथित तौर पर जैकलीन के लिए उपहार खरीदने के लिए अवैध धन का इस्तेमाल किया. इसके अलावा, नोरा फतेही से भी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की गई.

इनपुट: एजेंसी

Trending news