Sunidhi Chauhan की दूसरी शादी में थीं उलझनें, सिंगर ने अब तोड़ी चुप्पी
Advertisement

Sunidhi Chauhan की दूसरी शादी में थीं उलझनें, सिंगर ने अब तोड़ी चुप्पी

सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) की शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. इस पर अब सिंगर ने चुप्पी तोड़ी है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब चीजें ठीक हैं. 

सुनिधि चौहान और हितेश सोनिक, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बीते साल कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए गए किए सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. सुनिधि को अपनी शादी में कठिन समय का सामना करना पड़ रहा. इस खबर ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था. इसके बाद सुनिधि के पति हितेश सोनिक (Hitesh Sonik) ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए इन बातों को अफवाह बताया था, लेकिन सुनिधि की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया था. अब जाकर सुनिधि ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. 

सुनिधि ने तोड़ी चुप्पी

अब, ETimes के साथ एक इंटरव्यू में सुनिधि (Sunidhi Chauhan) ने कहा, 'अब सब कुछ ठीक है. मैं और हितेश (Hitesh Sonik) साथ रह रहे हैं.' वहीं एक सूत्र ने बताया, 'दोनों की शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई थी और बीते दिनों में ही दोनों ने पैच अप किया है.' बीते दिनों दोनों गोवा भी साथ में छुट्टियां मनाने गए थे. इसके बाद भी शादी में आई परेशानियों को लेकर सवाल खड़े हो रहे थे, जिस पर सुनिधि ने जवाब देना ही सही समझा.

हितेश के साथ ही सुनिधि की दूसरी शादी

बता दें, हितेश (Hitesh Sonik) के साथ सुनिधि (Sunidhi Chauhan) की ये दूसरी शादी है. इससे पहले वे कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. तब वह सिर्फ 18 साल की थीं और एक साल बाद दोनों अलग हो गए थे. साल 2012 में शादी करने वाले हितेश और सुनिधि ने 1 जनवरी 2018 को अपने पहले बच्चे तेघ का दुनिया में स्वागत किया.  

कम उम्र में ही शुरू कर दिया था काम

दिल्ली में जन्मी सुनिधि (Sunidhi Chauhan) ने चार साल की उम्र में ही स्थानीय समारोहों में भाग लेना शुरू कर दिया था. साल 1996 में 12 साल की उम्र में फिल्म शास्त्र से अपने करियर की शुरुआत की. सुनिधि ने कई हिट गाने गाए हैं. 'धूम' फिल्म का 'धूम मचाले', 'मिशन कश्मीर' का 'भूमरो' और 'दिल बेचार' का 'मस्खरी' कुछ क्लासिक गाने हैं. 

ये भी पढ़ें: Pavitra Punia को दिया  Eijaz Khan ने रोमांटिक सरप्राइज, खास अंदाज में मनाया बर्थडे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news