मुकेश अंबानी के एंटीलिया के नजदीक है सुनील शेट्टी का भी घर, करोड़ों की कीमत तो नजारा भी जबरदस्त
Advertisement
trendingNow12351685

मुकेश अंबानी के एंटीलिया के नजदीक है सुनील शेट्टी का भी घर, करोड़ों की कीमत तो नजारा भी जबरदस्त

Suniel Shetty Mumbai House: सुनील शेट्टी अपनी फिटनेस के साथ साथ अपने बिजनेस के लिए भी मशहूर हैं. वह मुंबई में फैमिली के साथ रहते हैं. उनका मुंबई में घर है. जो कि पॉश इलाके में है. ये वही इलाका है जहां मुकेश अंबानी का एंटीलिया भी स्थित है. चलिए बताते हैं सुनील शेट्टी के घर के बारे में डिटेल.

 

सुनील शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी इंडियन सिनेमा का बड़ा नाम है. जिन्होंने कई दशक बॉलीवुड में बिताए हैं. सुनील शेट्टी के वैसे तो कई घर हैं मगर वह जिस मुंबई के अपार्टमेंट में रहते हैं. ये घर मुकेश अंबानी के एंटीलिया के पास में हैं. चलिए आपको सुनील शेट्टी के घर के बारे में बताते हैं और तस्वीरें भी देखिए. 

सुनील शेट्टी का ये घर अल्टामाउंट रोड पर स्थित है. जो रिहायशी इलाके के तौर पर काफी मशहूर है. ये एरिया इसलिए भी मशहूर है क्योंकि एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी का ₹15000 करोड़ की कीमत वाला एंटीलिया भी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sbooch (@sboochlife)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

सुनील शेट्टी का मुंबई वाला घर
सुनील शेट्टी का घर ठाठ-बाट और सादगी से भरा है. जहां सफेद रंग से साज-सज्जा की गई है. यहां खूबसूरत पेंटिंग भी देखने को मिलती है. वहीं लिविंग रूम में फैमिली फोटो भी ध्यान खींचती है. जहां अहान, अथिया, सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की तस्वीरें दिखाई देती हैं.

लिविंग रूम से सीटिंग एरिया
अपार्टमेंट की बालकनी से मुंबई का सुंदर नजारा दिखाई देता है. जिसके लिए ये एरिया इतना मशहूर है. साथ ही लिविंग रूम, मैन डेन और सीटिंग एरिया भी शामिल है. इस घर की कीमत करोड़ों रुपये में बताई जाती है.

क्या करती हैं सुनील शेट्टी की पत्नी
सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी 'R-हाउस' नाम का लाइफस्टाइल स्टोर चलाती हैं. यहां डेकोरेशन का सामान, गिफ्ट्स, लाइटिंग और रोजमर्रा की हर लग्जरी प्रोडक्ट को हासिल किया जा सकता है. साथ ही साथ ये बड़े बड़े सेलेब्स की फेवरेट जगह मानी जाती है.

Trending news