close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'मुंबई सागा' की शूटिंग के लिए इसलिए एक्साइटेड हैं सुनील शेट्टी! बोले- 'यह फिल्म...'

इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. लेकिन एक्टर सुनील शेट्टी को उस दिन का इंतजार काफी बेसब्री से है.

'मुंबई सागा' की शूटिंग के लिए इसलिए एक्साइटेड हैं सुनील शेट्टी! बोले- 'यह फिल्म...'
सुनील ने 'आर्टिकल 15' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया से बात की, फोटो साभार: instagram@sunielshatty

नई दिल्ली: बीते दिनों जब एक ही तस्वीर में सुनील शेट्टी, जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ जैसे कई दिग्गज नजर आए तो बॉलीवुड में हंगामा मच गया था. यह तस्वीर थी आगामी फिल्म 'मुंबई सागा' की स्टार कास्ट की. बॉलीवुड के कई दिग्गज गैंगस्टर वाले स्वैग में नजर आ रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. लेकिन एक्टर सुनील शेट्टी को उस दिन का इंतजार काफी बेसब्री से है.

अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि 'मुंबई सागा' की टीम अगस्त के अंत तक या सितंबर की शुरुआत में इसकी शूटिंग शुरू करेगी. सुनील का यह भी कहना है कि इस गैंगस्टर-ड्रामा फिल्म में काम करने का उन्हें इंतजार है. सन् 1980 और 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म बॉम्बे से मुंबई बनने तक के सफर के इर्द-गिर्द घूमती है.

जब उनसे यह पूछा गया कि 'मुंबई सागा' की शूटिंग कब तक शुरू करेंगे तो सुनील ने कहा, "मुझे लगता है कि हम इस फिल्म के लिए शूटिंग की शुरुआत अगस्त के अंत तक या सितंबर के प्रारंभ में करेंगे. मुझे इस पर काम करने का इंतजार है, क्योंकि फिल्म की कहानी वाकई में बेहद रोचक है और इसमें कई अच्छे कलाकार भी हैं."

सुनील ने 'आर्टिकल 15' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया से बात की.

बता दें कि बीते दिनों ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने दो जबरदस्त तस्वीरों के साथ इस पूरी टीम और फिल्म के नाम की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करके दी थी. इस फिल्म के जरिए निर्देशक संजय गुप्ता एक बार फिर से 1980-90 के दशक की मुंबई में फैले गैंगवॉर कहानी पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें