close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड पर फिर चढ़ेगा गैंगस्टर्स का रंग, 'मुंबई सागा' में होंगे ये दमदार कलाकार!

इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम के साथ कई बड़े सितारे एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए तैयार हो जाइए...

बॉलीवुड पर फिर चढ़ेगा गैंगस्टर्स का रंग, 'मुंबई सागा' में होंगे ये दमदार कलाकार!

नई दिल्ली: बीते दिनों खबर सामने आई थी कि एक्टर इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम की दमदार जोड़ी जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार एंट्री करने वाली है. अब इस फिल्म के नाम के साथ इसकी कास्ट को लेकर भी अधिकारिक घोषणा हो चुकी है. इस गैंगस्टर्स की कहानी पर आधारित फिल्म में कई बड़े स्टार्स की एंट्री हो चुकी है.  

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने दो जबरदस्त तस्वीरों के साथ इस पूरी टीम और फिल्म के नाम की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. इस फिल्म के जरिए निर्देशक संजय गुप्ता एक बार फिर से 1980-90 के दशक की मुंबई में फैले गैंगवॉर कहानी पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म को नाम दिया गया है 'मुंबई सागा'. 

खासियत यह है कि इस फिल्म में सिर्फ जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी ही नहीं बल्कि उनके साथ कई सारे जाने माने कलाकार एक साथ सिल्वर स्क्रीन दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में इन दोनों लीड स्टार के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोनित रॉय और अमोल गुप्ते जैसे कलाकार हैं. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगे. 

बता दें कि इसके पहले संजय गुप्ता ने ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'काबिल' को निर्देशित किया था. यह फिल्म इन दिनों चायना के बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. वहीं यह बात भी गौरतलब है कि संजय गुप्ता को गैंगस्टर वाली फिल्मों का महारथी माना जाता है क्योंकि वह 'कांटे', 'शूटआउट एड वडाला' और 'शूटआउट एट लोखंडवाला' जैसी फिल्मों में खुद को साबित कर चुके हैं. 

फिल्म की शूटिंग अगले महीने ही शुरू हो जाने वाली है. जबकि इसे रिलीज साल 2020 में किया जाएगा. इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुराधा गुप्ता प्रोड्यूस करने वाले है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें