Entertainment News: Kapil Sharma के बर्थडे पर भावुक हुए Sunil Grover, वीडियो शेयर कर कह दी बड़ी बात

कॉमेडियन में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कपिल को खास तरह से जन्मदिन की बधाई दी है.  

Entertainment News: Kapil Sharma के बर्थडे पर भावुक हुए Sunil Grover, वीडियो शेयर कर कह दी बड़ी बात
सुनील ग्रोवर अब कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन लोग आज भी उन्हें बहुत मिस करते हैं.

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है. कपिल शर्मा को बधाई देने वाले की लिस्ट काफी लंबी है. कपिल के फैंस से लेकर उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर बधाई दी. इसी बीच कभी उनके दोस्त रहे कॉमेडियन में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कपिल के खास तरह से जन्मदिन की बधाई दी है. सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर कपिल को शुभकामनाएं दी.  

दरअसल, सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो रीट्वीट किया है जो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharama Show) के दौरान का है. इस वीडियो में सुनील, डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके साथ काजोल, शाहरुख खान, वरुण धवन, वरुण शर्मा भी दिख रहे हैं, ये उस एपिसोड का वीडियो है जब पूरी टीम 'दिलवाले' का प्रमोशन करने आई थी. वीडियों में सुनील खुद को रंग से नहलाते हुए नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए कॉमेडियन ने लिखा, 'जब भी मैं इसे देखता हूं कहीं न कहीं भावुक हो जाता हूं.' सुनील के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं.

आपको बाता दें कि, सुनील ग्रोवर अब कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन लोग आज भी उन्हें बहुत मिस करते हैं. सुनील के निभाए हुए दो किरदार गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी, ऐसे करिदार हैं जो लोगों को जहन में बस चुके हैं. आलम ये है कि कई बार तो लोग सुनील को गुत्थी नाम से ही बुलाते हैं. वैसे सिर्फ लोग ही उन्हें शो में मिस नहीं करते, बल्कि वो भी खुद शो को मिस करते हैं खासतौर पर अपने किरदरा डॉक्टर मशहूर गुलाटी को. सुनील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूक कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें