पहली बार सामने आई Sunny Deol की सगी बहनों की तस्वीर, आपने देखी क्या?
X

पहली बार सामने आई Sunny Deol की सगी बहनों की तस्वीर, आपने देखी क्या?

सनी देओल (Sunny Deol) की दो सगी बहने हैं, जो हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. जन्मदिन के मौके पर उनकी सगी बहनों की तस्वीर सामने आई है. 

पहली बार सामने आई Sunny Deol की सगी बहनों की तस्वीर, आपने देखी क्या?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) का हाल ही में बर्थडे था. इस दौरान एक्टर की एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसे देख लोग दंग रह गए. पहली बार सनी देओल की बहनों की तस्वीर लोगों के सामने आई और ये फोटो खुद बॉबी देओल (Bobby Deol) ने शेयर की है. 

बॉबी ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. हालही में उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म 'गदर' के सीक्वल का ऐलान किया है, जिससे सनी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 19 दिसंबर को सनी देओल (Sunny Deol) का जन्मदिन था, वो पूरे 65वां के हो गए हैं. इसी खास मोके पर उनके छोटे भाई और अभिनेता यानी बॉबी देओल ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. दरअसल बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट भाई सनी और अपनी दोनों बहनों के साथ की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में इन चारों भाई-बहन का प्यार साफ देखा जा सकता है.

बॉबी का कैप्शन

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इस प्यारी सी तस्वीर के साथ बहुत खास कैप्शन भी लिखा है' उन्होंने लिखा है 'जन्मदिन मुबारक हो भैया आप मेरे लिए मेरी पूरी दुनिया हैं'. वहीं इस तस्वीर पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स और फैन्स भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'बहुत प्यारी तस्वीर है, जन्मदिन मुबारक सनी जी'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

सनी का करियर

बता दें कि, सनी देओल (Sunny Deol) का असली नाम अजय सिंह देओल है. उन्होंने बॉलीवुड में साल 1984 में आई फिल्म 'बेताब' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह नजर आई थीं. सनी देओल बॉलीवुड के एक्शन हीरो रहे हैं. सनी देओल ने 'डकैत', 'यतीम', 'त्रिदेव', 'चालबाज', 'घातक' और 'गदर' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अब वो जल्द ही 'गदर-2' में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- कैमरे की लाइट पड़ते ही Parineeti Chopra हुईं Oops मोमेंट की शिकार, सबके सामने होना पड़ा शर्मसार

लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news