सनी देओल के बेटे करण ने फिल्मी दुनिया में रखा पहला कदम, सलमान-शाहरुख ने ऐसे किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1328014

सनी देओल के बेटे करण ने फिल्मी दुनिया में रखा पहला कदम, सलमान-शाहरुख ने ऐसे किया स्वागत

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल को लेकर लंबे वक्त से चली आ रही तरह-तरह की अटकलों पर विराम लग गया है. करण फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' से इंडस्‍ट्री में कदम रख रहे हैं. 

सनी देओल के बेटे करण ने की फिल्मी दुनिया में रखा पहला कदम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल को लेकर लंबे वक्त से चली आ रही तरह-तरह की अटकलों पर विराम लग गया है. करण फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' से इंडस्‍ट्री में कदम रख रहे हैं. 

इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्‍म का निर्देशन खुद सनी देओल कर रहे हैं. फिल्‍म की शूटिंग मनाली में होगी जिसकी तैयारी सनी देओल पिछले काफी समय से कर रहे हैं. सनी देओल ने बेटक करण की ए‍क तस्वीर टि्वटर पर भी शेयर की है. 

इस फिल्म की शूटिंग मनाली में भी होगी और सनी इसकी तैयारियों को लेकर कई दिनों से व्यस्त हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से करण देओल के साथ मूवी के पहले दिन की शूटिंग की तस्वीर शेयर की. सनी ने एक इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने लिखा,'पल पल दिल के पास है की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है. करण का शूट पर पहला दिन. मेरा बेटा अब बड़ा हो गया है.'

बॉलीवुड ने सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्मी एंट्री पर बधाई दी है, 

शाहरुख खान ने सनी देओल को बधाई देते हुए टि्वटर पर लिखा, 'ऑल द बेस्ट पापा. वह आपके जैसा ही टफ और जेंटल दिखता है. वह सफल हो.' बता दें कि 'डर' मूवी में शाहरुख खान और सनी देओल ने एक साथ काम किया है. 

सलमान खान

मीका सिंह

इस फिल्म में सनी के भाई बॉबी देओल भी दिख सकते हैं. सनी देओल ने पिछली साल 'घायल वन्स अगेन' में निर्देशन किया था, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर सकी थी. सनी 'घायल 3' भी बनाना चाहते हैं.

Trending news