You Tube ने चलाई कैंची, उखाड़ फेंका 'बदो बदी' गाना; जिस पर पाकिस्तानी सिंगर को मिले थे 28 मिलियन व्यूज
Advertisement
trendingNow12283021

You Tube ने चलाई कैंची, उखाड़ फेंका 'बदो बदी' गाना; जिस पर पाकिस्तानी सिंगर को मिले थे 28 मिलियन व्यूज

Bado Badi गाना गाने वाले सिंगर को बड़ा झटका लगा है. चाहत फतेह अली खान के मशहूर गाना 'बदो बदी' को यूट्यूब ने उखाड़ फेंका है. ये वही गाना है जिसे 28 मिलियन व्यूज मिले थे और जिस पर लाखों लोगों ने रील बनाई थी. जानिए इस गाने को डिलीट करने के पीछे की क्या वजह है.

बदो बदी गाना यूट्यूब से डिलीट

Bado Badi Song Deleted From You Tube: 28 मिलियन व्यूज मिलने के बाद चाहत फतेह अली खान (Chahat Fateh Ali Khan) के गाने 'बदो बदी' को यूट्यूब ने डिलीट कर दिया है. ये वही गाना है जिसके गाने के बोल और म्यूजिक इतना ज्यादा लोगों को पसंद आया कि उस पर हजारों-लाखों लोगों ने इंस्टा रील की सूनामी ला दी. लेकिन अब ये गाना यूट्यूब पर आप नहीं देख पाएंगे, ऐसा इसलिए क्योंकि यूट्यूब ने इस फेमस गाने को जड़ से उखाड़ फेंका है. 

क्यों यूट्यूब ने चलाया चाबुक?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस 'बदो बदी' गाने को कॉपी राइट की वजह से यूट्यूब ने डिलीट कर दिया है. खबरों की मानें तो इस गाने को बिना परमीशन, गैर कानूनी तरीके से बनाया और यूट्यूब पर अपलोड किया. दरअसल, ओरिजनल गाना 1973 में आई फिल्म 'बनारसी थग' का है. जिसके बोल हैं- 'आंख लड़ी बदो बदी.' इसी गाने को चाहत फतेह अली खान ने रीमेक करके बनाया था.

 

क्रिकेटर शुभमन गिल से शादी की अफवाहें तेज, इधर फूट-फूटकर रो रहीं रिद्धिमा पंडित?

इमोशनल हुए चाहत फतेह अली खान
इस गाने को जैसे ही यूट्यूब ने डिलीट किया तो सिंगर काफी इमोशनल हो गए. सोशल मीडिया पर चाहत की रोते हुए फोटो वायरल हो रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए इंस्टेंट बॉलीवुड ने कैप्शन में लिखा- 'चाहत फतेह अली खान इमोशनल हो गए जैसे ही उनके वायरल गाने 'बदो बदी' को यूट्यूब ने डिलीट कर दिया.' 

 

 

लाडली बिटिया को गोद में लेकर अस्पताल से बाहर निकले वरुण धवन, साथ दिखीं नताशा; फैंस ने ली बेबी गर्ल की बलाएं

रील्स की आ गई थी सूनामी
'बदो बदी' गाना पाकिस्तान के रहने वाले चाहत फतेह अली खान ने गाया था. गाने में उनसे सुर से लेकर एक्शन तक काफी मशहूर हो गए. इतना ही नहीं इस गाने पर ना केवल पाकिस्तानी बल्कि हिंदुस्तानी लोगों ने काफी ज्यादा रील बनाई. फिलहाल, मिलियन व्यूज के बाद यूट्यूब ने  इसे डिलीट कर दिया जिसके बाद से फैंस काफी निराश है. आपको बता दें, चाहत फतेह अली खान के इंस्टाग्राम पर 122K फॉलोअर्स हैं. 

Trending news