Sunny Leone और Mia Khalifa के नाम पर बिक रही है ये शानदार डिश, नाम सुन मुंह में आएगा पानी
Advertisement

Sunny Leone और Mia Khalifa के नाम पर बिक रही है ये शानदार डिश, नाम सुन मुंह में आएगा पानी

सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा हैं. आए दिन इनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. लेकिन इन दिनों सनी चाप को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सनी लियोनी (Sunny Leone) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर. लेकिन इस बार सनी ऐसी चीज को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उनका कोई हाथ नहीं है. इन दिनों सनी चाप की दुकान पर बहुत दिख रही हैं. 

सनी के नाम पर चाप

सनी लियोनी (Sunny Leone) के करोड़ों फैंस हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. सनी ने कुछ ही समय में भारतीय ऑडियंस का दिल जीत लिया है. वहीं मिया खलीफा की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है. उनके भी करोड़ों चाहने वाले है.  हाल ही में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि दिल्ली के एक रेस्तरां ने अपने मलाई चाप डिश का नाम सनी और मिया के नाम पर रख दिया है. सोशल मीडिया के जरिए अब यह खबर सनी लियोनी तक भी पहुंच गई है और उन्होंने इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके साथ-साथ सनी ने इसपर मजेदार रिएक्शन भी दिया है.

fallback

सनी ने शेयर की फोटो

दरअसल, सनी (Sunny Leone Instagram) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें दिल्ली की एक दुकान के बोर्ड की तस्वीर नजर आ रही है. यदि आप भी बोर्ड पर लिखा मेन्यू पढ़ेगे तो शायद हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएं.  तस्वीर में आप डिशेज के नाम देख सकते हैं जिनमें सनी लियोनी चाप, बेबी डॉल चाप और मिया खलीफा चाप नजर लिखी नजर आ रही हैं. वहीं सनी ने भी इसपर मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने लिखा - 'LOL'

सनी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार सनी लियोनी (Sunny Leone) वेब सीरीज 'बुलेट्स' में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ करिश्मा तन्ना लीड रोल में थीं. अब सनी लियोनी (Sunny Leone Movies) जल्द ही 'शेरो' में नजर आएंगी. इसके अलावा वह एक अन्य वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आएंगी जिसका डायरेक्शन विक्रम भट्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- मल्लिका का बंगला देख फटी रह जाएंगी आंखें, स्वीमिंग पूल तो है बहुत खूबसूरत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news