Sunny Leone की आई Maggi पर नियत, लेकिन सुंघकर चलाया काम- Funny Video

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टेबल पर सिर रखकर उदास बैठी नजर आ रही हैं. उनके सामने एक कटोरे में मैगी रखी है जिसे वे काफी ललचाई निगाहों से घूर रही हैं. 

Sunny Leone की आई Maggi पर नियत, लेकिन सुंघकर चलाया काम- Funny Video
फोटो साभार: Instagram@SunnyLeone

नई दिल्ली: नूडल्स तो हर किसी के फेवरेट होते हैं, लेकिन जब कोई डाइट पर हो तो उसे नूडल्स से थोड़ी दूरी बनानी होती है. कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के साथ. जिन्होंने एक मजेदार वीडियो (funny video) शेयर करके अपने दिल का हाल अपने फैंस के साथ शेयर किया है. जिसे देखकर उनके फैंस की हंसी नहीं रुक रही. 

नहीं खा सकीं मैगी सिर्फ सूंघकर किया काम

सनी लियोनी (Sunny Leone) भले ही बीते कुछ दिनों से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, ऐसे में उनके वीडियो और तस्वीरें लोग काफी पसंद करते हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टेबल पर सिर रखकर उदास बैठी नजर आ रही हैं. उनके सामने एक कटोरे में मैगी रखी है जिसे वे काफी ललचाई निगाहों से घूर रही हैं. वह डाइट के कारण मैगी खाती नहीं है बस उसे सूंघकर काम चलाती हैं. देखिए ये VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

कैप्शन में लिखा दर्द 

इस वीडियो के कैप्शन में अपने डायट पर होने की बात को सनी ने खुद ही शेयर की है. सनी ने कैप्शन लिखा है, 'जब आप डाइट पर हो, लेकिन आपका मैगी खाने का बहुत मन हो.' अब इस वीडियो पर उनके फैंस काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) के जल्द ही 'Shero' नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज किया जा चुका है. सनी की ये फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी 'Krrish' के लिए Rakesh Roshan की पहली पसंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.