Katrina-Vicky Fight: शादी के बाद ऐसे गुजर रहे हैं विक्की कौशल के रात और दिन, इस बात पर पति से खूब झगड़ा करती हैं कैटरीना
Advertisement

Katrina-Vicky Fight: शादी के बाद ऐसे गुजर रहे हैं विक्की कौशल के रात और दिन, इस बात पर पति से खूब झगड़ा करती हैं कैटरीना

Vicky Kaushal Aftrer Marriage: बॉलीवुड स्टार विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) ने पिछले साल दिसंबर में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फेरे लिए थे. दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है. वहीं, हाल ही में विक्की ने करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) में अपनी शदीशुदा लाइफ के बारे में बात की. 

 

katrina kaif-vicky kaushal

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Fight: मशहूर निर्माता-निर्देश करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में स्टार अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते हैं. इस बार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने शो के काउच की शोभा बढ़ाई थी. अब शो में विक्की आए थे तो जाहिर है कि करण ने उनकी पर्सनल लाइफ पर सवाल पूछने ही थे. ऐसे में होस्ट ने एक्टर की शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की. शो के नए एपिसोड ने विक्‍की कौशल ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि वो और कैटरीना किस बात पर झगड़ा करते हैं. 

इस बात पर होता है झगड़ा

'कॉफी विद करण' के ताजा एपिसोड में करण जौहर ने विक्‍की कौशल से सवाल किया कि वो कौन सी चीज है जिसे लेकर कैटरीना और उनकी लड़ाई हुई. इसपर विक्‍की ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘क्‍लोजेट स्‍पेस.’ इस बारे में विस्‍तार से बात करते हुए विक्की ने आगे कहा- 'ये कम होता जा रहा है. वन एंड हाफ रूम पर उन्होंने कब्‍जा कर लिया है. एक एक कपबोर्ड मिला है मुझे और जल्दी ही वो एक ड्रॉअर बन जाएगा.' विक्‍की की बात सुनकर करण ने भी इसपर अपनी सहमति दी. करण ने कहा कि 'वो विक्‍की और कैटरीना के घर जा चुके हैं. उनके पास सच में मुश्किल से एक ही क्‍लोजेट स्‍पेस है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

अच्छा खाना बनाती हैं कैटरीना

 

शो में करण जौहर ने विक्‍की से पत्नी कैटरीना की बेकार फिल्‍म के बारे में पूछा. इसके जवाब में विक्‍की ने ‘फितूर’ फिल्म का नाम लिया. वहीं, फेमस रैपिड फायर राउंड में विक्‍की ने खुलासा किया कि कैटरीना अच्छी कुक हैं. खैर, आपको बता दें कि पिछले साल दिसबंर में विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने धूमधाम से शादी की थी. दोनों की शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर खूब सर्च की जाती हैं. वहीं, बात करें दोनों स्टार के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही कैटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देंगे. कैटरीना की फिल्म 'फोन भूत' 4 नवंबर को रिलीज हो रही है जिसमें वो सिद्धांत इस फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम किरदार में हैं. इसके अलावा विक्की कौशल 'सैम बहादुर', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'द इमोर्टल अस्वथामा' जैसी बड़ी फिल्मों पर काम कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news