शॉर्ट ड्रेस पहनकर मेज पर बैठ गईं ईशा गुप्ता, फिर खिंचवाईं ऐसी तस्वीरें; लगा दी 'आग'
Advertisement

शॉर्ट ड्रेस पहनकर मेज पर बैठ गईं ईशा गुप्ता, फिर खिंचवाईं ऐसी तस्वीरें; लगा दी 'आग'

सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की नई तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मेज पर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं जिसे देखकर किसी के भी दिल की धड़कनें तेज हो सकती हैं.

 

ईशा गुप्ता

नई दिल्ली: जब भी बोल्डनेस की बात आती है तो लिस्ट में सबसे ऊपर नाम एक ही एक्ट्रेस का आता है. वो एक्ट्रेस हैं ईशा गुप्ता (Esha Gupta). ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस बेकाबू हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. ईशा गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

  1. ईशा गुप्ता का किलर पोज
  2. ऑरेंज ड्रेस में ढाया कहर
  3. तस्वीरें देख फैंस हो रहे बेकाबू

पहनी ऑरेंज ड्रेस

इन लेटेस्ट तस्वीरों में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने इस शॉर्ट ड्रेस के साथ ओपन हेयर, सटल मेकअप और फ्लैट जूते पहने हैं. जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

मेज पर बैठकर दिए किलर पोज

इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) मेज पर बैठी हुई हैं और अलग-अलग तरह से किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता की अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना हैं कि किसी का भी दिल इन तस्वीरों को देख मचल सकता है.

ब्लैक ड्रेस ने मचाया था तहलका

इससे पहले एक्ट्रेस की ब्लैक गाउन की तस्वीरें खूब सुर्खियों में रहीं. मौका था Femina and Mamaearth Beautiful Indians 2022 इवेंट का, जिसमें एक्ट्रेस रेड कारपेट पर स्पॉट हुईं. खास बात है कि एक्ट्रेस जैसे ही रेड कारपेट पर आईं तो सबकी नजरें उन्हीं पर ठहर गई.

 

 

पहना ब्लैक कलर का रिवीलिंग गाउन

इस खास मौके पर ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ब्लैक कलर का रिवीलिंग गाउन पहना हुआ था. एक्ट्रेस इस रिवीलिंग गाउन में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं कि उनके लुक पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की ये ड्रेस आगे की ओर से तो पूरी कवर थी लेकिन बैक पर जैसे ही कैमरा गया तो लोगों की आंखें उनकी पीठ पर अटक गईं. एक्ट्रेस की गाउन के बैक में जालीदार कपड़ा लगा हुआ था जो एक्ट्रेस को हॉट लुक दे रहा था.

 

ये भी पढ़ें:  डिलीवरी वीडियो के बाद भारती सिंह का नया पोस्ट, लिखा ऐसा कैप्शन; हो रही चर्चा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें    

Trending news