मां बनने वाली हैं 'हेट स्टोरी' फेम एक्ट्रेस, फैंस के साथ शेयर की बेबी शावर PHOTOS
Advertisement
trendingNow1504359

मां बनने वाली हैं 'हेट स्टोरी' फेम एक्ट्रेस, फैंस के साथ शेयर की बेबी शावर PHOTOS

सुरवीन जल्द ही मां बनने वाली हैं और उन्होंने अपने बेबी शावर की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने फैंस के साथ अपनी लाइफ की सबसे खूबसूरत न्यूज शेयर की है. सुरवीन जल्द ही मां बनने वाली हैं और उन्होंने अपने बेबी शावर की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में सुरवीन की खुशी और उनके मां बनने की चमक साफ नजर आ रही है. 

सुरवीन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि सच में ये बहुत ही चौंकाने वाला है कि कैसे कुछ दिन आपकी जिंदगी के सबसे बेहतरीन समय में बदल जाते हैं. मैं बता नहीं सकती इस एहसास को कि ये कितना अच्छा और सुकून देने वाला है. मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं कि तुम मेरे अंदर पल रहे हो.

सुरवीन की इन फोटोज में वो दो लुक में नजर आ रही हैं एक में वो वेस्टर्न अंदाज में ऑरेंत गाउन में तो दूसरे में ट्रेडिशनल इंडियन लुक में साड़ी में नजर आ रही हैं. 

यह हैं Hate Story 2 की एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला की गुपचुप हुई शादी के खूबसूरत Inside Pics

सुरवीन ने बिजनेसमैन अक्षय ठक्‍कर से शादी की है. दोनों ने साल 2017 में अचानक शादी करके फैंस को चौंका दिया था लेकिन खबरों की मानें तो सुरवीन और अक्षय पहले से ही शादीशुदा थे. 2017 में दोनों ने अपनी शादी को ऑफिशियल करते हुए सबके सामने स्वीकार कर लिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news