रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक और पिता ED के दफ्तर पहुंचे, हो सकते हैं अहम खुलासे

मुंबई में सोमवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से ED एक बार फिर पूछताछ करेगी. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया पर 15 करोड़ रुपये हड़पने का आरोप लगाया है.

रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक और पिता ED के दफ्तर पहुंचे, हो सकते हैं अहम खुलासे
रिया के भाई शोविक और पिता की ED दफ्तर में पेशी..
Play

मुंबई: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक और पिता आज सुबह ED के दफ्तर पहुंचे. तीनों से ईडी सुशांत केस में फिर पूछताछ करेगी. दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ संभव है. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया पर 15 करोड़ रुपये हड़पने का आरोप लगाया है. इसी मामले में रिया से शुक्रवार को आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी. पिछले कई दिनों से जिस तरह से प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की उससे लगता है. जल्द ही कुछ अहम खुलासे हो सकते हैं.

इससे पहले, शनिवार को शोविक चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ, जो 18 घंटे से ज्यादा समय तक चली थी. शोविक से ईडी ने जो पूछताछ की उसमें कुछ तो काला है इस वजह से मीडिया लगातार पूछती रही लेकिन वो बिना किसी सवाल का जवाब दिए कार में बैठकर चले गए थे. शोविक शनिवार सुबह 11 बजे मुंबई में ईडी ऑफिस पहुंचा थे और रविवार सुबह करीब 6:25 बजे वहां से निकले.  

7 अगस्त शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से लगभग साढ़े आठ घंटे तक प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की थी. सूत्र बताते है कि ईडी अब तक रिया, उनके भाई शोविक और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ कर चुका है. 

किसी भी फिल्म की कहानी की तरह सुशांत की सुसाइड मिस्ट्री में हर दिन नए नया मोड़ आ रहा है. शिवसेना के मुखपत्र सामना में पार्टी के सांसद संजय राउत ने लेख में आरोप लगाया है कि सुशांत के अपने पिता से संबंध ठीक नहीं थे और इसीलिए उसने मुंबई में अपना आशियाना बना रखा था. सामना में आरोप लगाया गया है कि सुशांत ने कितनी बार अपने परिवारवालों से मुलाक़ात की इसकी भी जांच होनी चाहिए.  सामना में दूसरा सवाल सुशांत के दो अभिनेत्रियों से संबंध को लेकर है जिसके लिए सामना ने लिखा है कि अंकिता लोखंडे ने सुशांत को छोड़ दिया था जबकि रिया चक्रवर्ती उनके साथ थी. 

तीसरा सवाल सुशांत और दिशा सालियान की खुदकुशी को जोड़ने पर उठाते हुए सामना ने लिखा है कि दिशा सालियान का सुशांत खुदकुशी से कोई संबंध नहीं है बल्कि राजनीति करने के लिए इसे जोड़ा जा रहा है. चौथा सवाल सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी। जिसे सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था. सामना में लगे आरोपों को सुशांत के परिवार ने खारिज कर दिया.  

महाराष्ट्र और बिहार सरकार की तकरार लगातार जारी
सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र और बिहार सरकार की तकरार लगातार जारी है. शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय पर भी हमला बोला. राउत ने कहा खादी वर्दी पहनकर भी वो राजनीतिक पार्टी के लिए काम कर रहे हैं. बिहार क डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आरोप का जवाब देते हुए कहा है कि जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठा पूर्वक आम जनता की सेवा की है. मुझ पर बहुत तथ्यहीन आरोप लगाए जा रहे हैं जिसका जवाब देना उचित नहीं है. हिफाजत हर किसी की मालिक बहुत खूबी से करता है. हवा भी चलती रहती है दीया भी जलता रहता है. मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए.'

रिया चक्रवती ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ हुई कथित बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसमें उन्होंने अपनी बहन प्रियंका के बारे में बात करते हुए उन्हें 'बुरा और बरगलाने' बताया है. रिया के आरोपों का जवाब देते हुए सुशांत की बहन श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बहन प्रियंका को सबसे अपने दिल के सबसे करीब बता रहे हैं. 

LIVE टीवी: