Zee Rozgar Samachar

Video: Sushant Singh Rajput की प्रेयर मीट में परिवार का हाल जानने पहुंचे मनोज तिवारी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 15 जून को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. सुशांत के परिवार वालों ने पटना में उनकी याद में प्रेयर मीटिंग रखी जिसमें उनके करीबी लोग मौजूद हुए. सुशांत सिंह के इस प्रेयर मीटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Video: Sushant Singh Rajput की प्रेयर मीट में परिवार का हाल जानने पहुंचे मनोज तिवारी
सुशांत सिंह राजपूत (Instagram Photo) )

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 15 जून को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. सुशांत के परिवार वालों ने पटना में उनकी याद में प्रेयर मीटिंग रखी जिसमें उनके करीबी लोग मौजूद हुए. सुशांत सिंह के इस प्रेयर मीटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत की हंसती हुई फोटो दिखाई दे रही है, जैसा की वो हमेशा रहते थे. फूलों से सुशांत की इस तस्वीर को सजाया गया है. सुशांत का यूं अचानक दुनिया से चले जाना हर किसी के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. 

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे. सुशांत के निधन के बाद से मुंबई पुलिस उनके आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. इसी बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से इस मामले में पूछताछ हुई. रिया ने अपने बयान में खुलासा किया कि वो और सुशांत इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाले थे. वहीं रिया ने अपने बयान में दर्ज कराया कि सुशांत से किसी बात पर उनकी लड़ाई हो गई थी जिसके चलते वो सुशांत का घर छोड़कर अपने घर रहने चली गई थीं. 

 

सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीटिंग में बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी उनके घर पहुंचे. सुशांत सिंह के परिवार वालों के साथ मनोज तिवारी की ये फोटो सामने आई है.  

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के शानदार एक्टर थे. टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के बाद उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया और एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया. सुशांत अपनी जिंदगी में जो चाहते थे वो एचीव कर रहे थे लेकिन इस तरह वो डिप्रेशन में आकर अपनी जिंदगी का अंत कर लेंगे इस बात का किसी को भी इल्म नहीं था. सुशांत के परिवार वालों से लेकर उनके फैंस, टीवी और बॉलीवुड जगत के लोग उन्हें भूला नहीं पा रहे हैं. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.