Sushant Singh Rajput को अंतिम दिनों में सता रही थी मां की याद, देखिए आखिरी पोस्ट

इस पोस्ट में सुशांत ने अपनी मां और खुद की फोटो को मिलाकर एक कोलाज बनाया था. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था...

Sushant Singh Rajput को अंतिम दिनों में सता रही थी मां की याद, देखिए आखिरी पोस्ट
फोटो साभार: इंस्टाग्राम@SushantSinghRajpoot

नई दिल्ली: बॉलीवुड से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है. कुछ देर पहले ही मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने सुसाइड कर ली है. उन्होंने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है. अब तक उनकी सुसाइड की वजह का कोई खुलासा  नहीं हुआ है लेकिन उनके निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड फैंस को एक बड़ा सदमा पहुंचा है. बीते 10 दिन से सुशांत सोशल मीडिया से भी दूर ही थे. लेकिन 3 जून को उन्होंने अपनी अंतिम पोस्ट से सबको इमोशनल कर दिया था. 

इस पोस्ट में सुशांत ने अपनी मां और खुद की फोटो को मिलाकर एक कोलाज बनाया था. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने, और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत ...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

बिहार के पूर्णिया के निवासी सुशांत ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में आत्महत्या कर ली है. सुशांत सिंह राजपूत  ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के Zee TV पर प्रसारित हुए धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्मों में  'काय पो छे!' से कदम रखा. जिसमें सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-